Tuesday, Apr 16 2024 | Time 23:53 Hrs(IST)
image
राज्य


एटीएम तोडकर चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार

अहमदाबाद, 25 नवंबर (वार्ता) गुजरात के अहमदाबाद से अपराध शाखा की टीम ने एटीएम तोड़कर चोरी करने वाले दो आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।
सहायक पुलिस आयुक्त बी. वी. गोहिल ने बताया कि करीब पांच-छह दिन पहले वीजापुर-महेसाणा राजमार्ग पर एरोमा अवेन्यू में एक्सीस बैंक का एटीएम तोड़कर 15 हजार की चोरी के आरेाप में और 15 दिन पहले साबरकांठा विजयनगर धोलवाणी गांव की प्राथमिक शाला के निकट देना बैंक का एटीएम तोड़कर 40 हजार की चोरी के आरोप में तथा विजापुर के सरदार पुर में शगुन सुपर मॉल में गायत्री टेलीकोम नामक मोबाइल की दुकान से ताला तोड़कर चार हजार रुपये तथा मोबाइल फोन चुराने के आरोप में हिम्मतनगर निवासी रायचंद उर्फ राहुल वी. कटारा (23) और माणसा निवासी गजेन्द्र उर्फ काणु बी. बारड (22) को आज अहमदाबाद से खुफिया सूचना के आधार पर पकड़ लिया और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी।
अनिल, शोभित
वार्ता
More News
मेरे समर्थन के चलते उमर छह साल मुख्यमंत्री रहे : आज़ाद

मेरे समर्थन के चलते उमर छह साल मुख्यमंत्री रहे : आज़ाद

16 Apr 2024 | 11:48 PM

जम्मू, 16 अप्रैल (वार्ता) डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने मंगलवार को महत्वपूर्ण मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय उन पर अनुचित हमले करने के लिए कांग्रेस पार्टी की आलोचना की।

see more..
मोदी का ‘कलारी’ का जिक्र उधमपुर के लिए सरकार की संवेदनशीलता को दर्शाता है: जितेंद्र

मोदी का ‘कलारी’ का जिक्र उधमपुर के लिए सरकार की संवेदनशीलता को दर्शाता है: जितेंद्र

16 Apr 2024 | 11:47 PM

जम्मू, 16 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 12 अप्रैल को उधमपुर में सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए स्थानीय व्यंजन ‘कलारी’ का जिक्र करना उधमपुर के प्रति सरकार की संवेदनशीलता को दर्शाता है।

see more..
image