Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:50 Hrs(IST)
image
राज्य


गैस रिसाव से लगी आग में दो दमकलकर्मी सहित पांच झुलसे

दाहोद, 27 नवंबर (वार्ता) गुजरात में दाहोद सिटी क्षेत्र के एक मकान में सिलेंडर से हुए गैस रिसाव में दो दमकलकर्मी सहित पांच लोग झुलस गए।
अग्निशमन अधिकारी दिपेशभाई ने बुधवार को बताया कि दाहोद शहर के भीलवाडा इलाके में श्यामुभाई निनामा के घर में मंगलवार देर रात खाना बनाते समय सिलेंडर से अचानक रिसाव हो जाने से आग लग गयी। सूचना मिलते ही दमकल की दो गाड़ियों और आठ दमकलकर्मियों के साथ दिपेशभाई भी मौके पर पहुंच गए। कड़ी मशक्कत से दमकल कर्मी आग बुझा रहे थे। इसी दौरान अचानक सिलेंडर से हुए विस्फोट से दो फायरमैन मुस्ताक पठान (35) और भरतसिंह पटेल (55) समेत श्यामुभाई तथा दो अन्य लोग भी झुलस गए। झुलसे पांचों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
अनिल, रवि
वार्ता
More News
खुद पर आई तो अपनी संपत्ति बचाने राजीव गांधी ने खत्म कर दिया 'इन्हैरिटेंस टैक्स' : मोदी

खुद पर आई तो अपनी संपत्ति बचाने राजीव गांधी ने खत्म कर दिया 'इन्हैरिटेंस टैक्स' : मोदी

25 Apr 2024 | 1:40 PM

मुरैना, 25 अप्रैल (वार्ता) 'इन्हैरिटेंस टैक्स' (विरासत कर) से जुड़े मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज लगातार दूसरे दिन कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमले बोले और कहा कि ये कर कांग्रेस सरकार के समय में पहले भी लागू था, लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से मिलने वाली संपत्ति को पाने के लिए उनके पुत्र और तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने इस कर को समाप्त कर दिया और अब अपना मामला निपटने के बाद कांग्रेस सत्ता पाने फिर वही कानून और कड़ाई से लागू करना चाहती है।

see more..
image