Friday, Apr 19 2024 | Time 11:39 Hrs(IST)
image
राज्य


सूरत में प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग

सूरत, 09 दिसंबर (वार्ता) गुजरात में सूरत शहर के कोसंबा क्षेत्र में सोमवार को एक प्लास्टिक फैक्ट्री के केमिकल स्टोर में अचानक भीषण आग लग गयी।
कामरेज के अग्निशमन अधिकारी जोरावर सिंह वाला ने बताया कि नवापरा गांव के निकट कीम जीआईडीसी में सुमिलोन इंडस्ट्रीज लिमिटेड नामक प्लास्टिक बनाने वाली फैक्ट्री की पहली मंजिल पर स्थित स्टोर रूम में रखे केमिकल में आज तड़के लगभग तीन बजे अचानक आग लग गयी और देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया।
आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की आठ गाडियां और दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए। करीब सात घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सुबह दस बजे आग पर काबू पा लिया गया। लेकिन धुंए को बुझाने में उन्हें दो घंटे और लगे। केमिकल में लगी आग के विस्फोट की आवाज सुनते ही स्टोर रूम के नीचे फैक्ट्री में काम कर रहे लगभग 15 से 20 कर्मचारी फैक्ट्री से सुरक्षित बाहर निकल आए थे। हादसे में किसी के हताहत हाेने की सूचना नहीं है। लेकिन आग में वहां रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया।
अनिल, उप्रेती
वार्ता
More News
इंडिया समूह की होगी जीत, स्टालिन ने जतायी उम्मीद

इंडिया समूह की होगी जीत, स्टालिन ने जतायी उम्मीद

19 Apr 2024 | 11:34 AM

चेन्नई 19 अप्रैल (वार्ता) द्रविण मुनेत्र कषगम (द्रमुक) अध्यक्ष एवं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन ने उम्मीद जतायी है कि लोकसभा चुनाव में इंडिया समूह की जीत होगी।

see more..
लोकसभा चुनाव में मंत्री रेखा ने मतदान किया

लोकसभा चुनाव में मंत्री रेखा ने मतदान किया

19 Apr 2024 | 11:25 AM

सोमेश्वर(अल्मोड़ा), 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड की महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास मंत्री और सोमेश्वर विधायक रेखा आर्या ने यहां हो रहे लोकसभा चुनाव में अटल उत्कृष्ट आदर्श राजकीय इंटर कॉलेज में मतदान किया।

see more..
मेघालय में दो लोकसभा सीटों के लिए मतदान शुरु

मेघालय में दो लोकसभा सीटों के लिए मतदान शुरु

19 Apr 2024 | 11:19 AM

शिलांग, 19 अप्रैल (वार्ता) मेघालय की दो लोकसभा सीटों के लिए शुक्रवार सुबह सात बजे कड़ी सुरक्षा के बीच शांतिपूर्ण ढंग से मतदान शुरू हो गया। एक चुनाव अधिकारी ने यह जानकारी दी।

see more..
image