Friday, Apr 19 2024 | Time 22:04 Hrs(IST)
image
राज्य


खेल संस्कृति बढ़ना खेलों के लिए शुभ संकेत–डीजीपी

भोपाल, 23 दिसंबर (वार्ता) पुलिस महानिदेशक वी के सिंह ने कहा कि खेल संस्कृति बढ़ना खेलों के लिए शुभ संकेत है।
श्री सिंह ने यह बात यहां लाल परेड ग्राउंड में स्थित जिम्नेजियम हॉल में खेले जा रहे 7वें लाल परेड ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के समापन समारोह पर कही। उन्होंने इस आयोजन की सराहना करते हुए कहा इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन खेलों के लिए शुभ संकेत है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में फिर से खेल संस्कृति बढ़ रही है।
अति.पुलिस महानिदेशक ईओडब्ल्यू तथा लाल परेड ग्राउंड स्पोर्ट्स क्लब के संरक्षक पवन जैन ने कहा कि बड़ी संख्या में प्रतिभागियों के भाग लेने से प्रतियोगिता की रौनक बढ़ी है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में बैडमिंटन खेल की लोकप्रियता बहुत तेजी से बढी है।
लाल परेड ग्राउंड स्पोर्ट्स क्लब द्वारा आयोजित इस टूर्नामेंट में लगभग 400 प्रतिभागियों ने भाग लिया। एक सप्ताह चले इस टूर्नामेंट में 376 मैच 9 वर्गों में खेलें गए। टूर्नामेंट में अंडर-15, 25, 35 व 40 वर्ष आयु वर्ग एवं वेटरन वर्ग में प्रतियोगिताएं आयोजित की गई।
इस अवसर पर पुलिस महानिदेशक श्री सिंह ने विजेताओं तथा उपविजेताओं को नगद पुरस्कार राशि प्रदान कर सम्मानित किया। समारोह में पुलिस हाउसिंग कार्पोरेशन के चेयरमैन व विशेष पुलिस महानिदेशक शैलेन्द्र श्रीवास्तव तथा अति.पुलिस महानिदेशक विपिन महेश्वरी उपस्थित रहें।
नाग
वार्ता
More News
महबूबा ने किया चुनाव घोषणापत्र जारी, जम्मू-कश्मीर को ‘खुली हवा का जेल’ कहा

महबूबा ने किया चुनाव घोषणापत्र जारी, जम्मू-कश्मीर को ‘खुली हवा का जेल’ कहा

19 Apr 2024 | 9:22 PM

श्रीनगर, 19 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए घोषणापत्र जारी किया।

see more..
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image