Friday, Apr 19 2024 | Time 17:18 Hrs(IST)
image
राज्य


बॉयलर विस्फोट में मृतकों की संख्या चार हुई

भरूच, 07 जनवरी (वार्ता) गुजरात में भरूच जिले के वेडच क्षेत्र की एक फैक्ट्री में बॉयलर में हुए विस्फोट से मरने वालों की संख्या मंगलवार को बढ़ कर चार हो गयी।
पुलिस ने बताया कि पी आई इंडस्ट्रीज में सोमवार सुबह बॉयलर में अचानक विस्फोट हो गया था जिससे वहां काम कर रहे दो लोगों की कल तथा दो लोगों की आज सुबह अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी। अन्य आठ घायलों का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।
मृतकों की पहचान जंबुसर के कनगाम निवासी ऐयुबभाई ग. घांची (45), उत्तर प्रदेश के निवासी एवं फिलहाल वडोदरा के पादरा में रह रहे दयाशंकर एन. राजपूत (35), कनगाम निवासी असरफ हुसैन दिवान और जंबुसर के नोबार निवासी जावेद अ. सिंधा के रूप में हुयी है।
उल्लेखनीय है कि राजकोट जिले के लोधिका क्षेत्र की मेटोडा जीआईडीसी में श्रीजी पाउडर कोटिंग नाम की फैक्ट्री की भट्ठी में कल हुए विस्फोट में फैक्टरी के कर्मचारी सुशीलभाई एम. प्रधान की मौत हो गयी थी।
अनिल, यामिनी
वार्ता
More News
बंगाल की तीन लोकसभा सीटों पर अपराह्न एक बजे तक 50.96 प्रतिशत वोट पड़े

बंगाल की तीन लोकसभा सीटों पर अपराह्न एक बजे तक 50.96 प्रतिशत वोट पड़े

19 Apr 2024 | 5:00 PM

कोलकाता, 19 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल में शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के पहले चरण में तीन सीटों कूच बिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी में अपराह्न एक बजे तक 50.96 प्रतिशत वोट पड़े।

see more..
image