Friday, Mar 29 2024 | Time 20:12 Hrs(IST)
image
राज्य


वाटर स्पोटर्स के खिलाड़ी 23 पदक जीतकर बने ओवर आॅल चैम्पियन

भोपाल, 08 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के नर्मदा की सहस्त्रधारा महेश्वर में 3 से 5 जनवरी तक आयोजित 7वीं राष्ट्रीय केनो-स्लालम प्रतियोगिता में मध्यप्रदेश राज्य वाटर स्पोटर्स अकादमी के केनो स्लालम खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 15 स्वर्ण, 7 रजत और एक कांस्य सहित 23 पदक मध्यप्रदेश को दिलाए।
अकादमी की टीम ने प्रतियोगिता में ओवर आॅल चैम्पियन का खिताब अर्जित कर प्रदेश को गौरवान्वित किया। प्रतियोगिता में विभिन्न प्रदेशों की 9 टीमों के 97 खिलाड़ियों ने भागीदारी की।
पदक विजेता खिलाड़ियों ने आज संचालक खेल और युवा कल्याण डाॅ. एस.एल. थाउसेन से भेंट कर उन्हें राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अर्जित उपलब्धि से अवगत कराया। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को राष्ट्रीय प्रतियोगिता में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी।
प्रतियोगिता के सी-1 सीनियर मेन्स में विश्वजीत कुशवाहा और धीरज कीर तथा जूनियर वर्ग में विशाल वर्मा, के-1 में राहुल त्रिलोक केवट, सी-1 वुमेन सीनियर में जान्हवी श्रीवास्तव और जूनियर वर्ग में प्रियांशी बुंदेला ने एक-एक स्वर्ण पदक जीता। बालक वर्ग की सीनियर सी-1 टीम स्पर्धा में विश्वजीत, विशाल केवट और राजा तथा के-1 बालिका वर्ग में आरती पाण्डे, चम्पा मौर्य तथा जान्हवी की तिकड़ी ने एक-एक स्वर्ण पदक अर्जित किया।
डाउन स्ट्रीम की बालक सीनियर व्यक्तिगत स्पर्धा के सी-1 में राजा केवट तथा जूनियर वर्ग में विशाल केवट, के-1 जूनियर बालक वर्ग में राहुल त्रिलोक, सी-1 जूनियर बालिका वर्ग में चम्पा मौर्य, के-1 बालिका वर्ग में आरती पाण्डे तथा सी-1 जूनियर बालिका स्पर्धा में प्रियांशी बुंदेला ने एक-एक स्वर्ण पदक अर्जित किया।
इसी तरह के-1 बालक सीनियर टीम स्पर्धा में धीरज कीर, आकाश बाथम तथा राहुल त्रिलोक, के-1 जूनियर बालक वर्ग में राहुल त्रिलोक, अमित तथा दिनेश जाट, सी-1 जूनियर बालक वर्ग में विशाल वर्मा, विशाल केवट तथा शुभम नागर की तिकड़ी ने एक-एक रजत पदक अर्जित किया।
इसी तरह सी-1 जूनियर बालिका वर्ग की व्यक्तिगत स्पर्धा में प्रियांशी बुंदेला तथा के-1 स्पर्धा में सलोनी ने एक-एक रजत पदक जीता। प्रतियोगिता के डाउन रिवर व्यक्तिगत के-1 स्पर्धा में धीरज कीर तथा जूनियर बालिका वर्ग में सलोनी ने एक-एक रजत पदक तथा के-1 जूनियर बालिका वर्ग में प्रियांशी, भूमि बघेल तथा सलोनी चैहान की तिकड़ी ने कांस्य पदक अर्जित किया।
नाग
वार्ता
More News
राजू पाल हत्याकांड के छह दोषियों को उम्रकैद

राजू पाल हत्याकांड के छह दोषियों को उम्रकैद

29 Mar 2024 | 8:07 PM

लखनऊ 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक अदालत ने शुक्रवार को चर्चित राजू पाल हत्याकांड के छह आरोपियों को दोष सिद्ध होने के बाद आजीवन कारावास और 11.65 लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनायी है।

see more..
कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

29 Mar 2024 | 8:03 PM

कौशांबी 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के कोखराज क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर बाद गंगा स्नान करते समय पांच युवक डूब गए। घाट पर मौजूद गोताखोरों ने दो युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया जबकि तीन युवकों की तलाश जारी है।

see more..
image