Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:43 Hrs(IST)
image
राज्य


सुरेन्द्रनगर में कार-ट्रक की टक्कर में पांच मरे, पांच घायल

सुरेन्द्रनगर, 19 जनवरी (वार्ता) गुजरात में सुरेन्द्रनगर जिले के पानसीना क्षेत्र में रविवार को एक कार और ट्रक की जोरदार टक्कर में दो महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गयी और उतने ही अन्य घायल हो गए।
पुलिस ने बताया कि अहमदाबाद-राजकोट राजमार्ग पर तड़के सोमनाथ से अहमदाबाद की ओर आ रही एक कार अचानक बेकाबू होकर डिवाइडर कूद कर विपरीत दिशा से अहमदाबाद से राजकोट की ओर जा रहे ट्रक से जा टकरायी। हादसे में चार लोगों की मौके पर तथा एक महिला की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी और पांच अन्य लोग घायल हो गए।
घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान सभी आंध्रप्रदेश निवासी के. सुब्रमण्यम तंबाराव (49), राजेश्वरी (42), गणेश (24), भवानी (26) और अकील (18) के रूप में हुयी है। वे अपने एक रिश्तेदार के यहां आंध्रप्रदेश से अहमदाबाद आए हुए थे और दर्शन के लिए सोमनाथ मंदिर गए थे। सभी वहां से दर्शन करके अहमदाबाद वापस लौट रहे थे।
अनिल,जतिन
वार्ता
More News
नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

नलिन प्रभात एनएसजी के महानिदेशक नियुक्त, सुक्खू ने दी बधाई

20 Apr 2024 | 4:23 PM

नयी दिल्ली/ शिमला, 20 अप्रैल (वार्ता) भारतीय पुलिस सेवा(आईपीएस) के आंध्रप्रदेश कैडर के वरिष्ठ अधिकारी नलिन प्रभात को राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी ) का महानिदेशक नियुक्त किया गया है।

see more..
image