Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:52 Hrs(IST)
image
राज्य


सचिन तेंदुलकर ने मड्डाराम को क्रिकेट किट देकर कहा खेलते रहिए

दंतेवाड़ा, 20 जनवरी (वार्ता) देश में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने दिव्यांग मड्डाराम को क्रिकेट किट गिफ्ट कर उन्हें क्रिकेट खेलते रहने को कहा है।
जिले के कटेकल्याण ब्लॉक स्थित बेंगलुर गांव के दिव्यांग बालक मड्डाराम के खेल के जुनून की तारीफ सचिन तेंदुलकर ने उसके वीडियो को देखकर पिछले माह ट्वीट कर की थी, जिसमें उन्होंने मड्डाराम की खेल भावना की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने मड्डाराम को क्रिकेट किट भेजी है। सचिन के भेजे इस किट में दो बल्ले, 6 विकेट और गेंदों का बॉक्स शामिल है। उन्होंने मड्डाराम को प्रेरित करने के लिए किट के साथ पत्र भी भेजा है, जो न केवल मड्डाराम के लिए बल्कि उसकी आने वाली पीढ़ियों के लिए धरोहर बनेगी।
मड्डाराम शरीर से दिव्यांग हैं लेकिन हिम्मत और हौसले से लबरेज हैं। यही वजह है कि क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर उसके मुरीद हो गए हैं और उसकी हौसला अफजाई की एवं क्रिकेट किट देकर खेलते रहने के लिए प्रेरित किया। इसके लिए मड्डाराम ने सचिन का अाभार व्यक्त किया है।
उल्लेखनीय है कि वीर स्पोटर्स क्लब द्वारा सुभाष स्टेडियम रायपुर में 18 जनवरी को हुए दिव्यांग व्हीलचेयर क्रिकेट स्पर्धा में हिस्सा लेने मड्डाराम रायपुर गया था जहाँ उसे सचिन का भेजा क्रिकेट किट मिला। सचिन के भेजे बल्ले को मड्डाराम सीने से लगाकर काफी प्रफुल्लित हुआ। मड्डाराम ने कहा कि यह तोहफे के इस बल्ले से रन जरूर बनाएगा और इसे संभालकर रखेगा। मड्डाराम ने बैट पकड़े हुए तस्वीरों के लिए पोज दिए तथा सचिन के हस्ताक्षर वाले पत्र को दिखाया।
इस पत्र में सचिन ने लिखा है कि आप जिस तरह से इस खेल का आनंद ले रहे हैं उसे देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। यह उपहार आपके और आपके दोस्तों के प्यार का टोकन है। खेलना जारी रखें। मड्डाराम ने सचिन का आभार व्यक्त किया है और उनसे मिलने की इच्छा व्यक्त की है।
करीम विश्वकर्मा
वार्ता
More News
योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

20 Apr 2024 | 7:46 PM

चित्तौड़गढ़ 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी एवं पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी के समर्थन में शनिवार को चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा में रोड़ शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image