Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:31 Hrs(IST)
image
राज्य


क्रिकेट टूर्नामेंट विजेता टीम को दिग्विजय और शर्मा ने किया पुरस्कृत

भोपाल , 22 जनवरी(वार्ता)भूपेन्द्र सिंह चौहान स्मृति नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट के विजेता खिलाडियों को पूर्व मुख्यमंत्री एवं सासंद दिग्विजय सिंह, जनसंपर्क, विधि विधायी कार्य एवं आध्यात्म मंत्री पी.सी. शर्मा ने ट्रॉफी और पुरस्कार वितरित किए।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार एन.सी.सी. ग्राउंड 1100 क्वार्टर्स में 12 दिन तक चले टूर्नामेंट में 32 टीमों ने हिस्सा लिया। तारिक इलेवन विनर और सारिक इलेवन टीम रनर अप रही।
अतिथियों ने मैदान पर खिलाडियों से परिचय प्राप्त किया और फाइनल मैच देखा तथा 21 जनवरी की रात्रि में विजेता टीम को ट्रॉफी के साथ 71 हजार रूपये का नगद पुरस्कार भी दिया। इस अवसर पर विधायक आरिफ मसूद, ईश्वर सिंह चौहान, सैय्यद साजिद अली और बडी संख्या में किक्रेट प्रेमी मोजूद थे।
व्यास
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

24 Apr 2024 | 11:20 PM

बाड़मेर/जैसलमेर/बालोतरा 24 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में बाड़मेर, जैसलमेर एवं बालोतरा जिला मुख्यालयों पर रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image