Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:20 Hrs(IST)
image
राज्य


गुजरात में एसीबी ने सरपंच और महिला भूराजस्व कर्मी समेत तीन को रिश्वत लेते हुए पकड़ा

अहमदाबाद, 28 जनवरी (वार्ता) गुजरात पुलिस की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) ने मध्य गुजरात में दो अलग अलग जगहों से आज एक सरपंच और महिला भूराजस्व कर्मी समेत तीन लोगों को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया।
एसीबी के सहायक निदेशक डी पी चूडासमा ने बताया कि दाहोद जिले के बोरबेडा पंचायत के सरपंच शंकर मावी और उसके बेटे मनोज को दाहोद शहर के हनुमान बाजार इलाके में सड़क के किनारे से पकड़ा गया। वे स्वच्छ भारत मिशन के तहत बनाये गये 10 शौचालयों का बिल पास करने के लिए एक महिला संगठन के प्रमुख के पति से 15 हजार रूपये की रिश्वत ले रहे थे।
एक अन्य घटना में पंचमहाल जिले के मोरवा तालुका के मातरिया वेजमा गांव में महिला भूराजस्व कर्मी (तलाटी सह मंत्री) ऊषाबेन कटारा को छह हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए ग्राम पंचायत कार्यालय से पकड़ा गया। वह प्रति व्यक्ति दो हजार रूपये की दर से तीन व्यक्तियों के लिए छह हजार रूपये की रिश्वत प्रधानमंत्री आवास योजना के डाटा बुक में प्रविष्टि के लिए ले रही थीं।
रजनीश
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में चार आतंकवादियों की संपत्ति कुर्क

जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में चार आतंकवादियों की संपत्ति कुर्क

25 Apr 2024 | 9:15 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर पुलिस ने हंदवाड़ा में चार आतंकवादियों को अदालत द्वारा भगोड़ा घोषित किए जाने के बाद उनकी संपत्तियों को कुर्क कर लिया है।

see more..
सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

25 Apr 2024 | 8:57 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने गुरुवार को कहा कि सोशल मीडिया की बदौलत कांग्रेस आज उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश के घर घर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है।

see more..
image