Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:06 Hrs(IST)
image
राज्य


मधुमक्खियों के डंक से घायल 35 शवयात्री अस्पताल में भर्ती

अमरेली, 20 फरवरी (वार्ता) गुजरात में अमरेली जिले के लीलीया क्षेत्र के श्मशान में मधुमक्खियों के डंक से घायल हुए 35 शवयात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
लीलीया गांव के सरपंच बाबूभाई सी. धामत ने यूनीवार्ता को बताया कि गुरूवार सुबह श्मशान में नीम के पेड़ से आए मधुमक्खियों के झुंड ने वहां आए 15 शवयात्रियों को डंक मार दिए। इसी तरह बुधवार की शाम को भी शवयात्रा में श्मशान में गए 20 लोगों को मधुमक्खियों ने डंक मार दिए थे। मधुमक्खियों के डंक से घायल 35 लोगों को लीलीया के सरकारी और निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया।
श्री धामत ने बताया कि इसकी सूचना वन विभाग को दी गयी है। लेकिन वन विभाग की ओर से उन्हें खेतीवाडी विभाग से संपर्क करने को कहा गया। खेतीवाडी विभाग को भी इसकी सूचना दे दी गयी है। लेकिन उनकी ओर से अभी तक काई कार्रवाई नहीं की गयी है।
उल्लेखनीय है कि उना शहर में गुलिस्तान सेकेन्डरी स्कूल में कल कक्षा- 9, 10, 11 में छात्र पढ़ाई कर रहे थे, तभी अचानक निकट के खेत के नारियल के पेड़ पर से मधुमक्खियों का झुंड कक्षाओं में घुस गया था और मधुमक्खियों ने 21 छात्रों को डंक मार दिए थे। उन्हें भी उना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
अनिल, प्रियंका
वार्ता
More News
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
पश्चिम रेलवे विभिन्‍न गंतव्‍यों के लिए चलाएगी तीन जोड़ी समर स्‍पेशल ट्रेनें

पश्चिम रेलवे विभिन्‍न गंतव्‍यों के लिए चलाएगी तीन जोड़ी समर स्‍पेशल ट्रेनें

25 Apr 2024 | 9:55 PM

वडोदरा, 25 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम रेलवे ने यात्रियों की सुविधा तथा यात्री भार को पूरा करने के उद्देश्य से विशेष किराये पर तीन जोड़ी समर स्‍पेशल ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया है।

see more..
image