Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:48 Hrs(IST)
image
राज्य


कोरोना से बचाव के लिए गुजरात में एक और बड़ा धार्मिक आयोजन रद्द

गांधीनगर, 07 मार्च (वार्ता) गुजरात में कोरोना वायरस से बचाव के लिए आज एक और बड़े धार्मिक उत्सव को रद्द कर दिया गया जबकि फ्लू के लक्षण वाले दो और संदिग्ध मरीजों को आज अलग अलग अस्पतालों के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया।
राज्य में अब तक कोरोना वायरस के एक भी मामले की पुष्टि नहीं हुई है।
आधिकारिक सूचना के अनुसार राजस्थान के मूल निवासी तथा अहमदाबाद शहर के सायंस सिटी इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर विदेश यात्रा से लौटे एक व्यक्ति को जामनगर में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनो की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। उधर, थाईलैंड से लौटे एक व्यक्ति, जिसे सूरत के स्मीमेर अस्पताल के आइसोलेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, की रिपोर्ट में कोरोना वायरस नहीं होने की पुष्टि के बाद अस्पताल से छुुट्टी दे दी गयी है।
इस बीच, मध्य गुजरात के खेड़ा जिले के वड़ताल में स्वामीनारायण मंदिर में हर साल फागुनी पूनम यानी होली (गुजरात में धुलेटी) के दिन आयोजित रंगोत्सव और फूलदोल उत्सव को एहतियाती तौर पर इस बार रद्द कर दिया गया है। इस आयोजन में हजारों श्रद्धालु भाग लेते हैं।
इससे पहले कल खेड़ा जिले के ही डाकोर मंदिर के फागुनी पूनम को होने वाले फागनोत्सव को भी रद्द करने की घोषणा की गयी थी। उस आयोजन में भी बहुत बड़ी संख्या में श्रद्धालु भाग लेते हैं।
रजनीश
वार्ता
More News
लगातार सराहना कर रहे हैं डॉ मोहन यादव की मोदी

लगातार सराहना कर रहे हैं डॉ मोहन यादव की मोदी

25 Apr 2024 | 2:31 PM

मुरैना, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के दौरान मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की लगातार सराहना कर रहे हैं और उन्होंने आज कहा कि डॉ यादव के नेतृत्व में राज्य का विकास और गति पकड़ने जा रहा है।

see more..
जम्मू पुलिस ने दो हेराइन तस्करों को किया गिरफ्तार

जम्मू पुलिस ने दो हेराइन तस्करों को किया गिरफ्तार

25 Apr 2024 | 2:28 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर पुलिस ने जम्मू बस स्टैंड के पास से मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाखों की हेरोइन को जब्त की है।

see more..
image