Tuesday, Apr 23 2024 | Time 21:56 Hrs(IST)
image
राज्य


कोरोना संकट का दूध संग्रहण पर कोई असर नहीं, न करें पैनिक बाइंग - अमूल

आणंद (गुजरात), 22 मार्च (वार्ता) ब्रांड अमूल का स्वामित्व रखने वाली सहकारी संस्था गुजरात कोऑपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन ने आज लोगोंं से दूध तथा अन्य दुग्ध उत्पादों की जरूरत से ज्यादा खरीददारी कर जमा नहीं करने (पैनिक बाइंग) की अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस संकट का दूध अथवा अन्य उत्पादों के संग्रहण अथवा उत्पादन पर कोई असर नहीं पड़ा है तथा यह प्रचुर मात्रा में उपलब्ध रहेगा।
फेडरेशन के प्रबंध निदेशक आर एस सोढ़ी ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि कोरोना संकट का अमूल दूध के संग्रहण अथवा वितरण पर गुजरात, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, बंगाल अथवा अन्य स्थानों पर कोई असर नहीं पड़ा है। दुग्ध उत्पादकों से दूध की खरीद बदस्तूर जारी है और रहेगी। सरकार ने आवश्यक जीवनोपयोगी वस्तु होने के कारण दूध के कारोबार पर किसी तरह की रोक नहीं लगायी है।
उन्होंने कहा कि पिछले सप्ताह तो अमूल की दुग्ध उत्पादकों से दूध की खरीद 10 से 12 प्रतिशत तक अधिक थी। वह लोगों को अाश्वस्त करना चाहते हैं कि दूध, दही, घी, पनीर अथवा इसके अन्य उत्पादों की उपलब्धता किसी प्रकार से कम नहीं होगी।
रजनीश
वार्ता
More News
पड़ोसी मुल्क से बंगाल में लगातार हो रहा है घुसपैठ: शाह

पड़ोसी मुल्क से बंगाल में लगातार हो रहा है घुसपैठ: शाह

23 Apr 2024 | 9:37 PM

रायगंज/मालदा 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि पड़ोसी मुल्क के घुसपैठिए बेरोकटोक पश्चिम बंगाल में आ रहे हैं और यदि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में आयी, तो वह बंगलादेश से होने वाले घुसपैठ रोक लगा देगी।

see more..
image