Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:38 Hrs(IST)
image
राज्य


वडोदरा में शराबखोरी में लिप्त पांच युवतियों समेत 25 गिरफ्तार

वडोदरा,22 जून (वार्ता) गुजरात में वडोदरा जिले के दो अलग-अलग क्षेत्रों में शराबखोरी में लिप्त पांच युवतियों सहित 25 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि वाघोडिया क्षेत्र में सोमवार को सूचना के आधार पर श्यामल काउन्ती सोसायटी स्थित एक मकान पर आज तड़के छापा मारा गया, जहां शराबखोरी चल रही थी। वहां से पांच युवती और सात युवकों को पकड़ लिया गया और पांच शराब की खाली बाेतलें, दो कारें तथा अन्य सामान बरामद किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।
इसी तरह, पादरा क्षेत्र के डभासा गांव से भी शराबखोरी करते हुए 13 लोगों को पकड़ लिया गया और वहां से तीन शराब की बोतलें, दो दुपहिया वाहनों सहित 10 लाख 46 हाजर 696 रुपये का सामान जब्त कर लिया गया।
अनिल.श्रवण
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

24 Apr 2024 | 11:20 PM

बाड़मेर/जैसलमेर/बालोतरा 24 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में बाड़मेर, जैसलमेर एवं बालोतरा जिला मुख्यालयों पर रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image