Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:09 Hrs(IST)
image
राज्य


गुजरात के कुछ हिस्सों में 29, 30 जून को भारी वर्षा की चेतावनी

अहमदाबाद, 27 जून (वार्ता) मौसम विभाग ने दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र के कुछ हिस्सों तथा राज्य से लगे केंद्रशासित प्रदेश दमन, दादरा नगर हवेली में 29 और 30 जून को भारी वर्षा की चेतावनी जारी की है।
यह मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से आज शाम जारी बुलेटिन में कहा गया है की 29 जून को दक्षिण गुजरात के वलसाड तथा नवसारी, सौराष्ट्र के भावनगर जिलो और दमन, दादरा नगर हवेली में कुछ स्थानों पर 29 और 30 जून को भारी वर्षा होने की पूरी सम्भावना है।
ज्ञातव्य है कि इस साल राज्य में दक्षिण पश्चिम मानसून अपने निर्धारित समय से 14 जून को पहुंचा था। अब तक कुछ इलाक़ों में भारी वर्षा के दौर हो चुके हैं। हालांकि पिछले कुछ दिनों से मानसून के कमज़ोर पड़ने से ऐसी वर्षा नहीं हो रही। आज भी शाम छह बजे तक राज्य के कुल 251 में से मात्र पांच तालुक़ा में ही हल्की वर्षा हुई थी।
रजनीश
वार्ता
More News
खंडवा से भाजपा प्रत्याशी पाटिल ने नामांकन किया जमा

खंडवा से भाजपा प्रत्याशी पाटिल ने नामांकन किया जमा

20 Apr 2024 | 1:56 PM

खंडवा, 20 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के खंडवा संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल ने आज अपना नामांकन पत्र जमा किया।

see more..
गहलोत का बेटा भी बड़े अंतर से हार रहा है चुनाव-शाह

गहलोत का बेटा भी बड़े अंतर से हार रहा है चुनाव-शाह

20 Apr 2024 | 1:54 PM

भीलवाड़ा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा करते हुए कहा है कि राजस्थान में लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण की सभी 12 लोकसभा सीटें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की झोली में जा रही हैं और दूसरे चरण के चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बेटा भी अपने क्षेत्र से बड़े अंतर से चुनाव हारेंगे।

see more..
image