Friday, Mar 29 2024 | Time 20:57 Hrs(IST)
image
राज्य


लक्ष्य कांग्रेस को और मजबूत बनाना, विरोध की जगह समाधान की राजनीति, पर नहीं बदलेंगे तेवर- हार्दिक

राजकोट, 12 जुलाई (वार्ता) गुजरात कांग्रेस के नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष तथा पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के पूर्व संयोजक हार्दिक पटेल ने आज कहा कि उनका लक्ष्य पार्टी को और मजबूत बनाना तथा विरोध की जगह समाधान की राजनीति करना होगा।
श्री पटेल ने आज पाटीदार समाज की लेवुआ उपजाति (हार्दिक स्वयं कड़वा उपजाति के हैं) के मुख्य धार्मिक स्थल खोडलधाम में पूजा के बाद कहा कि वह हालांकि विरोध की जगह समाधान की राजनीति करेंगे और जनता के मुद्दों पर उनकी लड़ाई की पद्धति अलग होगी पर उनके जुझारू तेवर पहले जैसे ही होंगे।
उन्होंने कहा कि वह बेरोजगारी, महंगाई, रोजगार समेत जनता के अन्य मुद्दों को लेकर अपना अभियान जारी रखेंगे। वह किसानों से घर-घर जाकर मिलेंगे। जरूरत पड़ने पर वह भगतसिंह जैसा अथवा गांधी जी की तरह के तेवर दिखायेंगे।
एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि पद मिलने से लोगों की उनसे अपेक्षाएं और बढ़ जायेंगी। आगामी विधानसभा उपचुनावों में वह स्थानीय मुद्दों को उठायेंगे। ज्ञातव्य है कि सत्तारूढ़ भाजपा का धुर विरोधी माने जाने वाले श्री पटेल को कांग्रेस ने कल ही गुजरात में पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया था।
रजनीश
वार्ता
More News
कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

29 Mar 2024 | 8:21 PM

देहरादून, 29 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने टिहरी संसदीय क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी पर झूठा शपथ पत्र देने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को उनके नामांकन को निरस्त करने की मांग की है।

see more..
image