Friday, Mar 29 2024 | Time 18:52 Hrs(IST)
image
राज्य


प.रे.अहमदाबाद मण्डल पर कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

अहमदाबाद, 19 जुलाई (वार्ता) पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल ने कोरोना संक्रमण (कोविड-19) के विकट समय में उत्कृष्ट कार्य करने वाले रेलवे के अधिकारियों व कर्मचारियों का सम्मान समारोह आयोजित किया।
वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी सुनील बिश्नोई ने रविवार को बताया कि कार्मिक विभाग द्वारा आयोजित इस सम्मान समारोह में मण्डल के 1000 कर्मचारियों को कोरोना महामारी के दौरान रेलवे कर्मियों में जागरूकता उत्पन्न करने एवं उत्कृष्ट कार्य निष्पादन के लिए मंडल रेल प्रबंधक दीपक कुमार झा ने प्रशस्ति पत्र एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।
इसके अतिरिक्त मंडल के सभी 17 हजार रेल कर्मियों को सर्टिफिकेट प्रदान कर सम्मानित किया गया। लॉकडाउन व इस वैश्विक महामारी के दौरान मंडल के निष्ठावान रेल कर्मियों द्वारा सुरक्षित ट्रेन संचालन, अधिक से अधिक श्रमिक ट्रेनों का संचालन तथा अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वाह करते हुए निसहाय व जरूरतमंदों को भोजन पैकेट व राशन किट का वितरण, स्टेशन पर कुलियों को जरूरतमंद सामान का वितरण किया गया तथा इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग व मास्क वितरण तथा इस बीमारी की रोकथाम के लिए भारत सरकार द्वारा जारी निर्देशों के सतत पालन के प्रति रेल परिवारों एवम् जनजागरण अभियान को सफलतापूर्वक संचालित किया जा रहा है। इस दौरान अपर मंडल रेल प्रबंधक परिमल शिंदे व सभी विभागों के वरिष्ठ शाखा अधिकारी भी उपस्थित थे।
अनिल, रवि
वार्ता
More News
फाजिल्का जिले में  नौ किग्रा से अधिक हेरोइन बरामद

फाजिल्का जिले में नौ किग्रा से अधिक हेरोइन बरामद

29 Mar 2024 | 6:50 PM

जालंधर 29 मार्च (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के सतर्क जवानों ने एक बार फिर पंजाब सीमा पर नशीले पदार्थों की तस्करी करने की पाकिस्तानी तस्करों की नापाक कोशिश को नाकाम कर दिया है।

see more..
हिमाचल में आग की भेंट चढ़ा 40 कमरों का मकान, सात परिवार हुए बेघर

हिमाचल में आग की भेंट चढ़ा 40 कमरों का मकान, सात परिवार हुए बेघर

29 Mar 2024 | 6:48 PM

शिमला, 29 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के जिला में उपमंडल रोहड़ू के अंतर्गत आते नावर क्षेत्र की ग्राम पंचायत शरोंथा के बरेष्टू गांव में एक मकान में अचानक आग लग गई जिसके कारण सात परिवार बेघर हो गए।

see more..
हिमाचल की कांग्रेस सरकार में घुटन का माहौल: बिंदल

हिमाचल की कांग्रेस सरकार में घुटन का माहौल: बिंदल

29 Mar 2024 | 6:45 PM

ऊना, 29 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा है कि प्रदेश में राजनीतिक घटनाक्रम जारी है, 43 विधायकों वाली कांग्रेस, आज 34 पर पहुंच गई है जो बहुत बड़ी बात है। यह केवल मात्र इसलिए संभव हुआ हैं क्योंकि हिमाचल की कांग्रेस सरकार में घुटन का माहौल है।

see more..
image