Friday, Apr 19 2024 | Time 18:47 Hrs(IST)
image
राज्य


छह महिलाओं सहित 22 जुआरी हिरासत में, एक लाख जब्त

वडोदरा, 24 जुलाई (वार्ता) गुजरात में वडोदरा शहर के पाणीगेट क्षेत्र में शुक्रवार को 14 जुआरियों को तथा बापोद क्षेत्र में छह महिलाओं सहित आठ जुआरियों को हिरासत में लेकर उनसे एक लाख रुपये से अधिक जब्त कर लिए गए।
पुलिस ने बताया कि सूचना के आधार पर वाडी परेशनगर के एक मकान पर छापा मारा गया। जहां से जुआ खेल रहे मकान मालिक सहित 14 लोगों को पकड़ लिया गया और उनसे एक लाख 12 हजार 450 रुपये तथा 11 मोबाइल फोन बरामद किए गए।
एक अन्य घटना में बापोद क्षेत्र में श्रीजी प्लाजा कांप्लेक्स की चौथी मंजिल के एक मकान पर गुरूवार देर रात छापा मार कर वहां जुआ खेल रही छह महिलाओं समेत आठ लोगों को पकड़ कर उनसे 10 हजार 980 रुपये नकद तथा अन्य सामान जब्त कर लिया गया। पुलिस ने मामले दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।
अनिल, टंडन
वार्ता
More News
झांसी: शातिर चोर पुलिस के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार

झांसी: शातिर चोर पुलिस के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार

19 Apr 2024 | 6:45 PM

झांसी 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के प्रेमनगर थानाक्षेत्र में पुलिस और स्वाट टीम ने आम लोगों के साथ अधिकारियों के घरों को भी निशाना बनाने वाले शातिर चोर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

see more..
लोकसभा चुनाव के लिये गांधीनगर सीट से अमित शाह ने भरा नामांकन

लोकसभा चुनाव के लिये गांधीनगर सीट से अमित शाह ने भरा नामांकन

19 Apr 2024 | 6:42 PM

गांधीनगर, 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार के रूप में शुक्रवार को गांधीनगर सीट से अपना नामांकन पत्र भरा।

see more..
image