Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:43 Hrs(IST)
image
राज्य


गुजरात में वर्षा/बाढ़ जनित दुर्घटनाओं में 2 की मौत, 5 अन्य के बह कर मारे जाने की आशंका

गांधीनगर, 24 अगस्त (वार्ता) गुजरात में जारी भारी बारिश के बीच बाढ़ और वर्षाजनित घटनाओं में पिछले 24 घंटे के दौरान एक महिला समेत कम से कम दो लोगों की मौत हो गयी जबकि गुजरात कॉमन एंट्रन्स टेस्ट यानी गुजकेट परीक्षा के एक परीक्षार्थी और उसके पिता समेत पांच लोगों के बह कर मारे जाने की आशंका है।
पुलिस के अनुसार मोरबी ज़िले के हलवद तालुक़ा के रायसंगपर गांव से गुजकेट की परीक्षा देने आज सुबह हलवद आ रहा अश्विनभाई दलवाडी (17) और उनके पिता नाराणभाई (45) रास्ते में बाढ़ के पानी में बह गए। उनकी तलाश की जा रही है।
इससे पहले कर रात लगभग साढ़े 11 बजे मोरबी ज़िले में हाई दीघलिया और शेखरडी के बीच माही नदी पर बने कॉज़्वे को पर कर रही एक कर बह गयी। इसमें सवार पांच में से दो लोग तो किसी तरह बच गए पर तीन अन्य कार के साथ ही बह गए। उनकी तलाश की जा रही है।
साबरकांठा ज़िले के गढ़ड़ा गांव निवासी केशु चौहान (55) की कल शाम पशु चरने के क्रम में वर्षा से उफ़नाए एक तालाब में गिर कर मौत हो गयी। एक अन्य घटना में तापी ज़िले के डोलवन तालुक़ा के पाटी गांव में कल रात लगभग 11 बजे भारी वर्षा के बीच मकान गिर जाने से दब कर शांतिबेन गमित (65) नाम की महिला की मौत हो गयी।
रजनीश
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में सात सीटों के लिए आज से नामांकन प्रक्रिया शुरु

मध्यप्रदेश में सात सीटों के लिए आज से नामांकन प्रक्रिया शुरु

28 Mar 2024 | 4:08 PM

भोपाल, 28 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश की सात लोकसभा सीटों के लिए आज अधिसूचना जारी होने के साथ ही नामांकन जमा करने की प्रक्रिया शुरु हो गई।

see more..
मध्यप्रदेश : सात सीटों के लिए आज अधिसूचना होगी जारी

मध्यप्रदेश : सात सीटों के लिए आज अधिसूचना होगी जारी

28 Mar 2024 | 4:04 PM

भोपाल, 28 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश की सात लोकसभा सीटों के लिए आज अधिसूचना जारी होने के साथ ही नामांकन जमा करने की प्रक्रिया शुरु हो जाएगी।

see more..
image