Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:56 Hrs(IST)
image
राज्य


विदेश अमेरिका गुजरात रूपाणी तीन अंतिम गांधीनगर

मुख्यमंत्री ने अमेरिकी उद्योगो-व्यापार जगत की विशेषज्ञता का लाभ गुजरात में कुशल मानवबल को उपलब्ध कराने का भी अनुरोध किया। इस संदर्भ में उन्होंने कहा कि गुजरात के पास पहुँच है जबकि अमेरिकी कम्पनियों के पास विशेषज्ञता इसलिए हम एक साथ काम करने को लेकर उत्सुक हैं।
समिट में उपस्थित अमेरिका स्थित उद्यमियों और निवेशकों ने गुजरात ईज ऑफ डूइंग बिजनेस यानी कारोबार सुगमता के साथ ईज ऑफ लिविंग यानी जीवन जीने की सुगमता के साथ ही सामाजिक क्षेत्र में श्रेष्ठ आधारभूत सुविधाओं से प्रभावित होने की बात कही। उन्होंने उम्मीद जताई कि गुजरात में नवीकरणीय ऊर्जा, प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) और कौशल विकास जैसे क्षेत्रों में निवेश के जरिए आत्मनिर्भर भारत में गुजरात नेतृत्व करेगा।
मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव के. कैलाशनाथन, अतिरिक्त मुख्य सचिव एम.के. दास और औद्योगिक विस्तार ब्यूरो (इंडेक्स्ट-बी) की प्रबंध निदेशक नीलम रानी भी इस वर्चुअल वीडियो कॉन्फ्रेंस में जुड़ी थीं।
रजनीश
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में विदर्भ और मराठवाड़ा क्षेत्र की आठ लोकसभा सीटों पर मतदान शुक्रवार को

महाराष्ट्र में विदर्भ और मराठवाड़ा क्षेत्र की आठ लोकसभा सीटों पर मतदान शुक्रवार को

25 Apr 2024 | 1:53 PM

मुंबई 25 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में विदर्भ क्षेत्र की पांच और मराठवाड़ा की तीन सीटों पर 26 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है।

see more..
मिसफायर से डीआरजी जवान की मौत

मिसफायर से डीआरजी जवान की मौत

25 Apr 2024 | 1:50 PM

दंतेवाड़ा 25 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में जवान की बंदूक से हुए मिसफायर की चपेट में आ जाने से डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड (डीआरजी) के एक जवान की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

see more..
image