Thursday, Apr 18 2024 | Time 21:29 Hrs(IST)
image
राज्य


सात सितंबर से फिर शुरू होगी अहमदाबाद की मेट्रो रेल सेवा

गांधीनगर, 04 सितम्बर (वार्ता) गुजरात के अहमदाबाद की मेट्रो रेल सेवा सात सितम्बर से शुरू होगी।
मेट्रो की ओर से आज जारी विज्ञप्ति के अनुसार पहले दो दिन तक इसकी केवल दो फेरे होंगे और इसके बाद 9 से 12 सितम्बर तक यह अपराह्न 11 बजे से शाम 5 बजे तक चलेगी। 13 को नीट परीक्षा के मद्देनज़र इसे सुबह सात बजे से चलाया जाएगा। 14 से यह कोरोना संक्रमण पूर्व की व्यवस्था के अनुरूप अपराह्न 11 से शाम 5 बज कर 10 मिनट तक चलेगी।
इस दौरान स्टेशन और ट्रेन दोनो में कोरोना सम्बंधी सभी एहतियाती उपाय किया जाएँगे। यात्रियों के बैठने की व्यवस्था, टिकट लेने आदि में सामाजिक दूरी सम्बंधी मानकों का पूरा पालन होगा। शरीर के तापमान की नियमित जांच, सेनीटाइज़र के इस्तेमाल जैसे उपाय भी किए जाएँगे। मास्क नहीं पहनने पर दंड लगेगा।
रजनीश
वार्ता
More News
जैन दीक्षा का मार्ग सर्वोत्तम : आचार्य सूरि

जैन दीक्षा का मार्ग सर्वोत्तम : आचार्य सूरि

18 Apr 2024 | 9:17 PM

अहमदाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) गुजरात के अहमदाबाद में चल रहे ऐतिहासिक दीक्षा महोत्सव में निश्रा देने आये आचार्य आचार्य विजय योग तिलक सूरि ने गुरूवार को यहां कहा यदि आप सच्चा सुख चाहते हैं तो जैन दीक्षा का मार्ग सर्वोत्तम है।

see more..
एक दो साल में ही देश में नक्सलवाद समाप्त हो जाएगा: शाह

एक दो साल में ही देश में नक्सलवाद समाप्त हो जाएगा: शाह

18 Apr 2024 | 9:14 PM

अहमदाबाद/गांधीनगर, 18 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री और गुजरात में गांधीनगर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार अमित शाह ने गुरुवार को यहां रोड़ शो के दौरान कहा एक दो साल में ही देश में नक्सलवाद समाप्त हो जाएगा।

see more..
अहमदाबाद में 35 जैन दीक्षा के 400 साधु-साध्वियों का प्रवेश

अहमदाबाद में 35 जैन दीक्षा के 400 साधु-साध्वियों का प्रवेश

18 Apr 2024 | 9:08 PM

अहमदाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) गुजरात के अहमदाबाद रिवर फ्रंट पर बनी अध्यात्म नगरी में 35 जैन दीक्षा के ऐतिहासिक उत्सव के लिए 400 से अधिक साधु-साध्वियों ने गुरुवार को प्रवेश किया।

see more..
image