Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:15 Hrs(IST)
image
राज्य


गुजरात में 10 लाख की चरस बरामद, पांच गिरफ्तार

सूरत/भुज, 18 सितंबर (वार्ता) गुजरात में कच्छ-भुज जिले के मुंद्रा और सूरत शहर के कतारगाम क्षेत्र से लगभग कुल 10 लाख रुपये की चरस बरामद करके पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर मुंद्रा के प्रागपर चार रास्ता के निकट विशेष अभियान समूह (एसओजी) की टीम ने गुरुवार देर रात एक वाहन की तलाशी के दौरान तीन किलोग्राम तथा रापर गढवारी गांव में एक पेड़ के नीचे जमीन में छुपा कर रखी दो किलोग्राम कुल पांच किलोग्राम चरस जब्त कर ली। इस सिलसिले में तीन लोगों को पकड़ लिया गया। जब्त चरस तथा अन्य सामान की कुल कीमत 7,69,300 रुपये आंकी गयी है।
सूरत शहर के कतारगाम में विमलनाथ आर्केड की तीसरी मंजिल की दुकान-304 पर छापा मारा गया। इस दौरान वहां से दो किलोग्राम 379 ग्राम चरस जब्त कर ली गयी। जब्त चरस की कीमत दो लाख 37 हजार 900 रुपये आंकी जा रही है। इस सिलसिले में दो लोगों को पकड़ कर कोरोना वायरस की जांच के लिए भेज दिया गया है। जांच की रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
अनिल.श्रवण
वार्ता
More News
पहले मतदान , फिर शादी

पहले मतदान , फिर शादी

24 Apr 2024 | 10:04 AM

हिंगोली, 23 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के हिंगोली में दूसरे चरण के मतदान की तिथि 26 अप्रैल को यहां बड़ी संख्या में शादियां होने के कारण चुनाव अधिकारियों ने मंगलवार को दूल्हे और दुल्हनों से अपील की कि वे पहले अपने लोकतांत्रिक अधिकारों का प्रयोग करके अपना राष्ट्रीय कर्तव्य पूरा करें और फिर विवाह के बंधन में बंधें।

see more..
नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश की यात्रा पर रहेंगे आज, सभाएं लेंगे, भोपाल में रोड शो भी

नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश की यात्रा पर रहेंगे आज, सभाएं लेंगे, भोपाल में रोड शो भी

24 Apr 2024 | 9:50 AM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्यप्रदेश के सागर और हरदा जिले में चुनावी सभाओं को संबोधित करने के साथ ही भोपाल में शाम को रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे।

see more..
image