Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:51 Hrs(IST)
image
राज्य


गुजरात में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे छह गिरफ्तार

वडोदरा / राजकोट, 24 सितंबर (वार्ता) गुजरात में वडोदरा और राजकोट शहर में अलग-अलग क्षेत्रों से क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस ने बताया कि राजकोट शहर के ए डिवीजन क्षेत्र में प्लॉट शेरी-2 निवासी दशरथभाई ह. राठोड (31) को याज्ञिक रोड पर से तथा गांधीग्राम क्षेत्र में विमलनगर रोड़ शेरी-6 निवासी प्रियेश गि. धनेशा (24) को अक्षर नगर 25 वारिया के निकट से गुरूवार तड़के और डीसीबी क्षेत्र में संत कबीर रोड़ नंदुबाग सोसायटी शेरी-1 निवासी रक्षित ज. पेढडीया (24) को कल रात आईपीएल की मैच पर सट्टा लगाते हुए सेटेलाइट चौक के निकट से पकड़ लिया गया।
इसी तरह वडोदरा शहर के जे पी रोड़ क्षेत्र में पुलिस की अपराध शाखा टीम ने सूचना के आधार पर तांदलजा महाबलीपुरम अपार्टमेंट में मुस्कान कलेक्शन टेलर्स नामकी दुकान के बाहर कल रात छापा मारा। इस दौरान मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हुए तीन लोगों को पकड़ कर उनसे नकद 17,170 रुपये, तीन मोबाइल फोन सहित कुल 37,170 रुपये कीमत का सामान जब्त कर लिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।
अनिल.श्रवण
वार्ता
More News
मोदी के शासनकाल में भारत का बढ़ा सम्मान: योगी

मोदी के शासनकाल में भारत का बढ़ा सम्मान: योगी

25 Apr 2024 | 5:41 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले दस वर्षो में दुनिया में भारत के सम्मान में इजाफा हुआ है और देश दुनिया की बड़ी आर्थिक ताकत के तौर पर तेजी से उभर रहा है।

see more..
फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की काेशिश करने का आरोप

फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की काेशिश करने का आरोप

25 Apr 2024 | 5:33 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए उनपर देश को तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

see more..
image