Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:11 Hrs(IST)
image
राज्य


101 दिन बाद कोरोना को पराजित कर घर लौटे पूर्व केंद्रीय मंत्री भरतसिंह सोलंकी

अहमदाबाद, 01 अक्टूबर (वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा वरिष्ठ कांग्रेस नेता भरतसिंह सोलंकी लम्बी लड़ाई में कोरोना संक्रमण को पराजित कर आज 101 दिन के बाद अस्पताल से छुट्टी पाकर घर लौटे।
गुजरात प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष भी रह चुके श्री सोलंकी (66) को कोरोना संक्रमण के चलते गत 22 जून को पहले वडोदरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में हालत बिगड़ने पर उन्हें यह एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें काफ़ी समय तक वेंटिलेटर पर भी रखा गया था। मधुमेह और कुछ अन्य बीमारियों से भी पीड़ित श्री सोलंकी राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री माधवसिंह सोलंकी के पुत्र हैं। वह गत 20 जून को गुजरात की 4 राज्य सभा सीटों के लिए हुए राज्यसभा में कांग्रेस के दो उम्मीदवारों में से एक थे। वह पराजित हो गए थे।
श्री सोलंकी ने आज अपने ट्वीट संदेश में कहा, 'मुझे आप सभी को यह बताते हुए बहुत प्रसन्नता हो रही है कि आप सभी के प्रेम, आशीर्वाद और शुभकामनाओं के बल पर मैं कोरोना से ठीक होकर आज 101 दिन के बाद घर जा रहा हूँ। सिम्स अस्पताल की टीम और सारे शुभेच्छुओं को दिल से धन्यवाद।'
रजनीश
वार्ता
More News
कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

25 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस के न्याय पत्र से इतना घबरा गए हैं कि वह अपनी गारंटियों को भूलकर दिन रात झूठा प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं।

see more..
कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

25 Apr 2024 | 8:48 PM

उन्नाव 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस सरकार में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के संकल्प के साथ सरकार की योजनाओं को गरीब, किसान, युवा तथा महिलाओं को समर्पित किया।

see more..
image