Friday, Mar 29 2024 | Time 15:18 Hrs(IST)
image
राज्य


गुजरात डिजिटल सेवा सेतु दो अंतिम गांधीनगर

श्री रूपाणी ने इस डिजिटल सेवा सेतु के अंतर्गत कई तरह के प्रमाण पत्रों के लिए जरूरी एफिडेविट यानी शपथ पत्र की शक्तियां ग्रामीण स्तर पर पटवारी को देने के महत्वपूर्ण निर्णय के संबंध में कहा कि, इसके चलते नोटरी की आय पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। पटवारी सह मंत्री ग्राम पंचायत स्तर पर प्रमाण पत्र के एफिडेविट में तसदीक़ की जवाबदारी निभाएगा।
उन्होंने इस डिजिटल सेवा सेतु का दिसंबर-2020 तक 8 हजार गांवों में विस्तार करने की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के डिजिटल इंडिया के जरिए नया भारत के निर्माण के स्वप्न को साकार करने में गुजरात सुशासन और विकास की राजनीति के इस कदम से देश का पथप्रदर्शक बनेगा।
मुख्य सचिव अनिल मुकीम ने इस बात पर प्रसन्नता व्यक्त की कि राज्य के समग्र प्रशासनिक तंत्र और विभिन्न विभागों ने जनसेवा के कार्यों में टेक्नोलॉजी का व्यापक उपयोग करते हुए ईज ऑफ लिविंग यानी जीवन जीने की सुगमता की संकल्पना को साकार किया है।
रजनीश
वार्ता
More News
हैदराबाद में आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूर्व एएलसी को दो साल के कारावास की सजा

हैदराबाद में आय से अधिक संपत्ति के मामले में पूर्व एएलसी को दो साल के कारावास की सजा

29 Mar 2024 | 2:59 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) मामलों के विशेष न्यायाधीश ने यहां श्रम आयुक्त कार्यालय के पूर्व सहायक श्रम आयुक्त (एएलसी) थोडी रमेश को एक लाख रुपये के जुर्माने के साथ दो साल की कठोर कारावास (आरआई) की सजा सुनाई।

see more..
image