Wednesday, Apr 24 2024 | Time 01:31 Hrs(IST)
image
राज्य


अडानी गैस ने सीएनजी और पीएनजी की क़ीमतों में की कटौती की घोषणा

अहमदाबाद, 09 अक्टूबर (वार्ता) निजी क्षेत्र की गैस वितरण कम्पनी अडानी गैस लिमिटेड ने आज मध्य रात्रि से सीएनजी और पीएनजी गैस की क़ीमतों में कटौती की घोषणा की है।
कम्पनी की आज शाम जारी विज्ञप्ति के अनुसार सीएनजी की क़ीमत में उत्तर प्रदेश के खुर्जा में 1 रुपया 75 पैसे प्रति किलोग्राम, महेंद्रगढ़ में एक रुपया 70 पैसे, हरियाणा के फ़रीदाबाद और पलवल में 1 रुपया 60 पैसे और गुजरात के अहमदाबाद तथा वडोदरा में 1 रुपया 31 पैसे प्रति किलोग्राम की कमी की गयी है।
पीएनजी के मामले में फ़रीदाबाद, पलवल और खुर्जा में प्रति मानक घन मीटर (एससीएम) एक रुपया 11 पैसे तथा अहमदाबाद और वडोदरा में 1 रुपए प्रति एससीएम की कटौती की गयी है। अहमदाबाद और वडोदरा में सीएनजी और पीएनजी की नयी क़ीमत क्रमशः 51 रुपए 86 पैसे प्रति किलो और 28 रुपए नौ पैसे प्रति एससीएम होगी।
रजनीश
वार्ता
More News
कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

23 Apr 2024 | 11:54 PM

जम्मू, 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने शाहपुर-कांडी परियोजना और उझ बहुउद्देशीय परियोजना सहित जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया है, जिससे सांबा, कठुआ और जम्मू जिलों के पूरे शुष्क भूमि क्षेत्र को सिंचित किया जा सकता था। ये दोनों परियोजनाएं 2019 में मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद ही शुरू हो सकीं।

see more..
image