Thursday, Apr 18 2024 | Time 12:11 Hrs(IST)
image
राज्य


गुजरात में मनाया गया प. रेलवे का स्थापना दिवस

भावनगर/राजकोट, 05 नवंबर (वार्ता) पश्चिम रेलवे में गुजरात के भावनगर और राजकोट मंडल ने गुरुवार को अपना 70वां स्थापना दिवस मनाया।
वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक वी.के.टेलर ने बताया कि भावनगर रेलवे मंडल पर पश्चिम रेलवे का 70वां स्थापना दिवस आज मनाया गया। इसके अंतर्गत भावनगर मंडल पर कई कार्यक्रम आयोजित किये गये। मंडल के भावनगर टर्मिनस, पोरबंदर, सोमनाथ, गोंडल स्टेशनों के साथ-साथ भावनगर मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय एवं रेलवे म्यूजियम को रंगीन रोशनी से सजाया गया। मंडल पर हाल ही में किये गये उत्कृष्ट कार्यों एवं जो कार्य अभी प्रगति पर हैं उनकी सूची तैयार कर सोमनाथ और भावनगर टर्मिनस स्टेशनों पर लगाई गयी।
मंडल के 13 स्टेशनों पर स्थापना दिवस से संबंधित स्लोगन को आडियो क्लिप के द्वारा उद्घोषणा प्रणाली के माध्यम से यात्रियों को सुनाया गया तथा मण्डल के 5 स्टेशनों पोरबंदर, वढवाण सीटी, सोमनाथ, लिम्बडी, भावनगर परा एवं गोंडल स्टेशनों पर डिजिटल म्यूजियम के माध्यम से वीडियो क्लिप यात्रियों को दिखाई गई। इस अवसर पर पब्लिक से प्रत्यक्ष रूप से जुड़े रेलवे कर्मचारियों एवं सफाई कार्य से जुड़े सफाई कर्मियों को मास्क और सेनिटाइजर का वितरण किया गया।
अनिल, रवि
जारी वार्ता
More News
मध्यप्रदेश में चौथे चरण की आठ संसदीय सीटों पर नामांकनपत्र दाखिले का कार्य शुरू

मध्यप्रदेश में चौथे चरण की आठ संसदीय सीटों पर नामांकनपत्र दाखिले का कार्य शुरू

18 Apr 2024 | 12:07 PM

भोपाल, 18 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश में चौथे और अंतिम चरण में आठ संसदीय क्षेत्रों में आज चुनाव संबंधी अधिसूचना जारी होने के साथ ही नामांकनपत्र दाखिले का कार्य प्रारंभ हाे गया।

see more..
बालाजी की न्यायिक हिरासत 22 अप्रैल तक बढ़ी

बालाजी की न्यायिक हिरासत 22 अप्रैल तक बढ़ी

18 Apr 2024 | 11:46 AM

चेन्नई, 18 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु में चेन्नई के प्रधान सत्र न्यायालय ने द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (द्रमुक) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री वी सेंथिल बालाजी की न्यायिक हिरासत 22 अप्रैल तक बढ़ा दी है।

see more..
image