Friday, Mar 29 2024 | Time 21:29 Hrs(IST)
image
राज्य


राज्यपाल-मुख्यमंत्री ने लोगों को दी दीपावली और गुजराती नववर्ष की शुभकामनाएं

गांधीनगर, 13 नवंबर (वार्ता) गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत और मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने प्रकाशपर्व दीपावली और इसके ठीक बाद शुरू होने वाले गुजराती नववर्ष के लिए गुजरात के तमाम नागरिकों को शुभकामनाएं दी हैं।
राज्यपाल ने आज जारी शुभकामना संदेश में कहा है कि दीपावली पर्व समाज में सुख- शांति और समृद्धि लानेवाला प्रकाशपर्व बनेगा और नयी आशाओं के साथ नूतनवर्ष समाज में प्रेम, शांति और परस्पर संवादिता को ज्यादा मजबूत बनाएगा तथा राज्य को उन्नति के नये शिखर हासिल करवाने वाला बनेगा।
श्री रूपाणी ने दीपावली को अंधकार से प्रकाश की ओर प्रयाण का पर्व करार देते हुए कामना व्यक्त की कि प्रकाश का यह पर्व सभी के अंतर्मन के अंधकार को दूर कर सुख, समृद्धि, स्वास्थ्य कल्याण और विकास रूपी तेज को प्रत्येक के जीवन में प्रकट करे। विक्रम संवत का नव वर्ष सभी के लिए बहुत ही समृद्धि वाला साबित हो। श्री रूपाणी ने संयम के साथ उत्सवों को मनाने और साथ ही कोरोना से बचने के लिए मास्क पहनने, सामाजिक दूरी यानी दो गज की दूरी के नियमों का पालन अवश्य करने का भी अनुरोध किया है।
रजनीश
वार्ता
More News
कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी: अनुराग

कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी: अनुराग

29 Mar 2024 | 9:18 PM

नयी दिल्ली/शिमला, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने मोदी-सरकार के पिछले 10 वर्षों को आजाद भारत के इतिहास का सबसे बड़ा ‘ट्रांसफॉरमेशन डिकेड’ बताते हुए कहा कि पिछले 10 वर्षों में जिस स्पीड और स्केल के साथ काम हुआ है वह पहले के 60 वर्षों को मिलकर भी नहीं हुआ।

see more..
जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

29 Mar 2024 | 9:11 PM

शिमला, 29 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार व अभिनेत्री कंगना रणौत से पूछा कि जब मंडी में इतनी बड़ी प्राकृतिक आपदा आई और करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ, तब वह कहां थीं।

see more..
image