Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:43 Hrs(IST)
image
राज्य


अहमदाबाद-मुंबई सेंट्रल तेजस एक्‍सप्रेस रहेगी निरस्त

अहमदाबाद, 18 नवंबर (वार्ता) कोरोना महामारी के प्रकोप को देखते हुए आईआरसीटीसी ने अहमदाबाद-मुंबई सेंट्रल तेजस एक्‍सप्रेस को अगली सूचना तक निरस्त करने का निर्णय लिया है।
पश्चिम रेलवे की ओर से यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार कोरोना महामारी के चलते कम यात्री संख्‍या के मद्देनज़र आईआरसीटीसी द्वारा ट्रेन संख्‍या 082902/82901 अहमदाबाद-मुंबई सेंट्रल तेजस एक्‍सप्रेस को 24 नवम्‍बर से आगामी सूचना तक निरस्‍त करने का निर्णय लिया गया है। तदनुसार यह ट्रेन 24 नवम्‍बर से अगली सूचना तक निरस्‍त रहेगी।
अनिल.श्रवण
वार्ता
More News
मोदी, आरएसएस संविधान, लोकतंत्र को नष्ट करने की कर रहे हैं कोशिश-राहुल

मोदी, आरएसएस संविधान, लोकतंत्र को नष्ट करने की कर रहे हैं कोशिश-राहुल

25 Apr 2024 | 10:41 AM

मुंबई, 24 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर संविधान और लोकतंत्र को नष्ट करने का प्रयास करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इसके विपरीत, इंडिया गठबंधन "लोकतंत्र और संविधान की रक्षा" कर रहा है।

see more..
राहुल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

राहुल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

25 Apr 2024 | 10:37 AM

अमरावती, 24 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद राहुल गांधी ने बुधवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने देश के कुछ उद्योगपतियों का 16 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर दिया है, लेकिन गरीब किसानों का नहीं।

see more..
शाह ने राहुल गांधी की आलोचना की

शाह ने राहुल गांधी की आलोचना की

25 Apr 2024 | 10:30 AM

अमरावती, 24 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का विरोध करने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आलोचना की।

see more..
image