Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:51 Hrs(IST)
image
राज्य


पतंग उड़ा रहे दो बालकों की छत से गिरने से मौत

अहमदाबाद / वडोदरा, 05 जनवरी (वार्ता) गुजरात में अहमदाबाद और वडोदरा में पतंग उड़ा रहे दो बालकों की छत से गिरने से मौत हो गयी।
पुलिस ने मंगलवार को बताया कि अहमदाबाद के मेघाणीनगर क्षेत्र में गुजरात हाउसिंग बोर्ड में एक मंदिर के निकट छत पर रोनक पू. सोनमा (10) और वड़ोदरा शहर के बापोद क्षेत्र में नर्मदा फ्लैट की छत पर विरूला क. राठवा (14) पतंग उड़ा रहे थे। दोनों की पतंग उड़ाते हुए छत से गिरने से मौत हो गयी। पुलिस ने मामले दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
उल्लेखनीय है कि हर साल गुजरात में उत्तरायण पर्व तथा इससे पहले पतंग जनित दुर्घटना में कई लोग हताहत होते हैं। राजकोट में 28 दिसंबर को पतंग की डोरी से गला कटने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी।
अनिल.श्रवण
वार्ता
More News
खुद पर आई तो अपनी संपत्ति बचाने राजीव गांधी ने खत्म कर दिया 'इन्हैरिटेंस टैक्स' : मोदी

खुद पर आई तो अपनी संपत्ति बचाने राजीव गांधी ने खत्म कर दिया 'इन्हैरिटेंस टैक्स' : मोदी

25 Apr 2024 | 1:40 PM

मुरैना, 25 अप्रैल (वार्ता) 'इन्हैरिटेंस टैक्स' (विरासत कर) से जुड़े मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज लगातार दूसरे दिन कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमले बोले और कहा कि ये कर कांग्रेस सरकार के समय में पहले भी लागू था, लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से मिलने वाली संपत्ति को पाने के लिए उनके पुत्र और तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने इस कर को समाप्त कर दिया और अब अपना मामला निपटने के बाद कांग्रेस सत्ता पाने फिर वही कानून और कड़ाई से लागू करना चाहती है।

see more..
image