Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:17 Hrs(IST)
image
राज्य


राजकोट-सिकंदराबाद फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन विस्‍तारित

राजकोट, 05 जनवरी (वार्ता) यात्रियों की सुविधा के लिए राजकोट एवं सिकंदराबाद के बीच चलने वाली फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन को एक अप्रैल तक विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है।
सीनियर डीसीएम अभिनव जेफ ने मंगलवार को बताया कि इस ट्रेन के अतिरिक्‍त फेरों का विवरण इस प्रकार है। ट्रेन सं. 02755/02756 राजकोट–सिकंदराबाद-राजकोट त्रि-साप्ताहिक सुपरफास्ट फेस्टिवल स्पेशल: ट्रेन सं. 02755 राजकोट-सिकंदराबाद विशेष ट्रेन प्रत्‍येक सोमवार, बुधवार एवं गुरुवार को राजकोट से 05.30 बजे प्रस्थान कर अगले दिन 08.10 बजे सिकंदराबाद पहुँचेगी। यह ट्रेन 21 जनवरी से 01 अप्रैल तक चलेगी।
इसी प्रकार ट्रेन सं. 02756 सिकंदराबाद-राजकोट विशेष ट्रेन प्रत्‍येक सोमवार, मंगलवार एवं शनिवार को सिकंदराबाद से दोपहर 03.00 बजे प्रस्थान कर अगले दिन शाम 05.50 बजे राजकोट पहुंचेगी। यह ट्रेन 19 जनवरी से 30 मार्च तक चलेगी। यात्रा के दौरान यह ट्रेन दोनों दिशाओं में वांकानेर जं., सुरेन्‍द्रनगर, वीरमगाम जं., अहमदाबाद जं., नडियाड जं., आणंद जं., वडोदरा जं., अंकलेश्वर जं., सूरत, वलसाड, वापी, वसई रोड, भिवंडी रोड, कल्याण जं., लोनावला, पुणे जं., दौंड जं., शोलापुर जं., कलबुरगी, वाडी, चित्तापुर, सेरम, तांडूर तथा बेगमपेट स्टेशनों पर ठहरेगी। इस विशेष ट्रेन में एसी 2 टियर, एसी 3 टियर, शयनयान और द्वितीय श्रेणी के सीटिंग डिब्‍बे होंगे।
ट्रेन संख्या 02755 की बुकिंग निर्धारित पीआरएस काउंटरों और आईआरसीटीसी वेबसाइट पर 10 दिनों की अग्रिम आरक्षण अवधि (एपीआत) के अनुसार शुरू होगी। उपरोक्त ट्रेन पूरी तरह से आरक्षित ट्रेनों के रूप में तथा विशेष किराये के साथ चलेंगी। विशेष ट्रेनों के ठहरावों और समय के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए यात्री कृपया डबल्यूडबल्यूडबल्यू.इएनक्यूयूआईआरवाय.आईएनडीआईएएनआरएआईएल.जीओवी.आईएन पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं।
अनिल.श्रवण
वार्ता
More News
संविधान नहीं अखिलेश,राहुल का राजनीतिक भविष्य जरूर है खतरे में: केशव प्रसाद मौर्य

संविधान नहीं अखिलेश,राहुल का राजनीतिक भविष्य जरूर है खतरे में: केशव प्रसाद मौर्य

20 Apr 2024 | 7:12 PM

इटावा,20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि देश का संविधान तो खतरे में नहीं है लेकिन सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी का राजनैतिक भविष्य जरूर खतरे में दिखाई दे रहा है।

see more..
मुख्यमंत्री साय ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख की सहायता राशि देने की घोषणा की

मुख्यमंत्री साय ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख की सहायता राशि देने की घोषणा की

20 Apr 2024 | 6:54 PM

रायगढ़ 20 अप्रैल (वार्ता) ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले में शुक्रवार को महानदी में नौका पलटने से उसमें सवार करीब 70 लोगों में से सात की मौत हो गई और एक व्यक्ति अभी भी लापता है। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने मृतकों के परिजनों के लिए चार-चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने के संबंध में निर्देश आज जिला प्रशासन को दिए।

see more..
image