Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:21 Hrs(IST)
image
राज्य


पीपावाव से एलपीजी गैस मालगाड़ी दिल्ली रवाना

भावनगर, 10 जनवरी (वार्ता) पश्चिम रेलवे में गुजरात के भावनगर मण्डल के पीपावाव पोर्ट से 32 वैगन एलपीजी गैस वाली पहली मालगाड़ी को प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत तेल कंपनियों के लिए दिल्ली रवाना किया गया।
वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबंधक माशूक अहमद ने रविवार को बताया कि यह एलपीजी एम/एस एआईजीआईएस लिमिटेड द्वारा इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन बॉटलिंग प्लांट (आईओबीपी) दिल्ली भेजा गया है। इससे पश्चिम रेलवे को 32.69 लाख रु का राजस्व प्राप्त होगा।
भावनगर मंडल के मण्डल रेल प्रबंधक प्रतीक गोस्वामी के मार्गदर्शन में वरिष्ठ मण्डल परिचालन प्रबंधक आशिष धानिया, वरिष्ठ मण्डल इंजीनियर (समन्वय) सी. एस. हंसेलिया, वरिष्ठ मण्डल संकेत एवं दूर संचार इंजीनियर अखिलेश वर्मा, सहायक वाणिज्य प्रबंधक सुश्री नीलादेवी झाला एवं उनकी बिजनेस डेवलपमेंट यनिट टीम की कोशिशों के फलस्वरूप यह सम्भव हुआ है।
श्री अहमद ने बताया कि इस नए यातायात को आगे भी जारी रखा जाएगा और इसके अतिरिक्त प्रतिमाह लगभग 7-8 रेक जाने की उम्मीद है जिससे रेलवे को रुपये 2.50 करोड़ के राजस्व की प्राप्ति होगी।
अनिल, यामिनी
वार्ता
More News
जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

25 Apr 2024 | 5:08 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया समूह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जनता की संपत्ति हड़पने की साजिश रच रहे हैं। उनकी योजना है कि विरासत टैक्स लगाकर जनता की आधी संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए। ऐसा कोई भी पाप करने से पहले उनको मोदी से निपटना पड़ेगा।

see more..
image