Tuesday, Apr 16 2024 | Time 21:39 Hrs(IST)
image
राज्य


राजकोट में अवैध हथियार के साथ युवक गिरफ्तार

राजकोट, 19 फरवरी (वार्ता) गुजरात में राजकोट शहर के डीसीबी क्षेत्र में अवैध हथियार के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि सूचना के आधार पर रेलनगर छत्रपति शिवाजी नगर टाउनशिप निवासी जाहिद उर्फ जावलो क.काथरोटिया (32) की गुरुवार देर रात तलाशी ली गयी। इस दौरान उससे एक देसी पिस्तौल और तीन कारतूस बरामद करके उसे पकड़ लिया गया। बरामद पिस्तौल और कारतूस की कुल कीमत 15,300 रुपये आंकी गयी है।
इसी तरह आजी डैम क्षेत्र में मोटरसाइकिल पर जा रहे एक व्यक्ति के पास से 6,400 रुपये कीमत का 640 ग्राम अवैध गांजा जब्त करके उसे पकड़ लिया गया। उसकी पहचान नुरानीपरा, शेरी-7 निवासी नाशीर तैयबभाई मडम (32) के रूप में हुयी है।
पुलिस ने मामला दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।
अनिल.श्रवण
वार्ता
More News
आरआरयू करेगी भारत सेंटर फॉर ओलंपिक रिसर्च एंड एजुकेशन की स्थापना

आरआरयू करेगी भारत सेंटर फॉर ओलंपिक रिसर्च एंड एजुकेशन की स्थापना

16 Apr 2024 | 9:24 PM

गांधीनगर, 16 अप्रैल(वार्ता) गुजरात के गांधीनगर में भारत सेंटर फॉर ओलंपिक रिसर्च एंड एजुकेशन (बी-कोर) की स्थापना भारत सेंटर राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (आरआरयू) करेगी।

see more..
अंतरिक्ष मलबे से निपटने को एजेंसियों के बीच समन्वय जरूरीः सोमनाथ

अंतरिक्ष मलबे से निपटने को एजेंसियों के बीच समन्वय जरूरीः सोमनाथ

16 Apr 2024 | 9:23 PM

बेंगलुरु, 16 अप्रैल (वार्ता) अंतरिक्ष मलबे और अंतरिक्ष में बढ़ते यातायात से उत्पन्न चुनौतियों के मद्देनजर भारतीय अंतरिक्ष संगठन (इसरो) के अध्यक्ष एस सोमनाथ ने मंगलवार को अंतरिक्ष एजेंसियों और संगठनों के बीच समन्वय तथा सहयोग बढ़ाने के महत्व पर जोर दिया।

see more..
image