Wednesday, Apr 24 2024 | Time 01:28 Hrs(IST)
image
राज्य


पोरबंदर - राजकोट के बीच चलेगी अनारक्षित एक्सप्रेस ट्रेन

भावनगर 01 अप्रैल (वार्ता) यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे ने पोरबंदर-राजकोट के बीच एक अनारक्षित एक्सप्रेस ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है।
वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबंधक माशूक अहमद ने बताया कि इस स्पेशल ट्रेन का विवरण इस प्रकार है। ट्रेन सं. 09573/74 राजकोट-पोरबंदर-राजकोट दैनिक अनारक्षित एक्सप्रेस स्पेशल: ट्रेन सं. 09573 राजकोट-पोरबंदर दैनिक अनारक्षित एक्सप्रेस स्पेशल राजकोट से प्रतिदिन 07.00 बजे रवाना होगी तथा उसी दिन 11.35 बजे पोरबंदर पहुंचेगी। यह ट्रेन चार अप्रैल से अगली सूचना तक चलेगी।
इसी तरह ट्रेन सं. 09574 पोरबंदर-राजकोट दैनिक अनारक्षित एक्सप्रेस स्पेशल पोरबंदर से प्रतिदिन दोपहर 02.30 बजे रवाना होगी तथा उसी दिन शाम 06.40 बजे राजकोट पहुंचेगी। यह ट्रेन 4 अप्रैल से अगली सूचना तक चलेगी। यह ट्रेन यात्रा के दौरान मार्ग में दोनों दिशाओं में गोंडल, विरपुर, नवागढ़, जेतलसर, धोराजी, उपलेटा, भायावदर, पानेली मोटी, जाम जोधपुर, बालवा, वांसजलिया तथा राणावाव स्टेशनों पर रूकेगी। इंजीनियरिंग कार्य के कारण इस ट्रेन का भक्तिनगर में हॉल्ट अस्थाई रूप से रद्द किया गया है।
राजकोट-पोरबंदर अनारक्षित स्पेशल ट्रेन में मेल/एक्सप्रेस का किराया चार्ज होगा। ट्रेन के संयोजन, फ्रीक्वेंसी और परिचालन दिवसों और ठहरावों की विस्तृत जानकारी के लिए यात्री कृपया वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.इएनक्यूयूआईआरवाय.आईएनडीआईएएनआरएआईएल.जीओवी.आईएन पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं।
अनिल.संजय
वार्ता
More News
कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

23 Apr 2024 | 11:54 PM

जम्मू, 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने शाहपुर-कांडी परियोजना और उझ बहुउद्देशीय परियोजना सहित जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया है, जिससे सांबा, कठुआ और जम्मू जिलों के पूरे शुष्क भूमि क्षेत्र को सिंचित किया जा सकता था। ये दोनों परियोजनाएं 2019 में मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद ही शुरू हो सकीं।

see more..
image