Tuesday, Apr 16 2024 | Time 17:09 Hrs(IST)
image
राज्य


अहमदाबाद में स्कूल में लगी भीषण आग

अहमदाबाद,09 अप्रैल (वार्ता) गुजरात में अहमदाबाद शहर के कृष्णानगर क्षेत्र में शुक्रवार को एक स्कूल में अचानक भीषण आग लग गयी। आग में हालांकि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।
अग्निशमन विभाग के कर्मी ने बताया कि अंकुर इंटरनेशनल स्कूल में पूर्वाह्न आग लग गयी। सूचना मिलते ही दमकल की 20 गाड़ियों के साथ दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे। दमकल कर्मियों ने करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। स्कूल बंद होने के कारण वहां छात्र नहीं थे लेकिन स्कूल में काम कर रहे आग में फंसे तीन श्रमिकों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। इस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।
एक अन्य घटना सैजपुर बोघा इलाके के भावना रो हाउस में अपराह्न कमलेशभाई के मकान में हुयी। जहां किसी कारण से आग लग गयी। सूचना पाते ही दमकल कर्मी दमकल की एक गाड़ी के साथ मौके पर पहुंच गए और करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। इस दौरान किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है लेकिन घर में रखा सामान जलकर खाक हो गया।।
पुलिस मामले दर्ज करके आग लगने के कारणों का पता लगा रही है।
अनिल.श्रवण
वार्ता
More News
झेलम में नाव पलटने से छह लोगों की मौत, कई लापता

झेलम में नाव पलटने से छह लोगों की मौत, कई लापता

16 Apr 2024 | 4:55 PM

श्रीनगर, 16 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में गंडबल से बटवारा जा रही एक नाव मंगलवार सुबह झेलम नदी में पलट गई, जिसमें कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लापता हैं।

see more..
नवीन पटनायक ने की मृतकों के परिजनों का तीन-तीन लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा

नवीन पटनायक ने की मृतकों के परिजनों का तीन-तीन लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा

16 Apr 2024 | 4:45 PM

भुवनेश्वर, 16 अप्रैल (वार्ता) ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बस दुर्घटना में पांच लोगों की मौत पर मंगलवार को गहरा दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों को तीन-तीन लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है।

see more..
image