Friday, Apr 19 2024 | Time 18:49 Hrs(IST)
image
राज्य


वडोदरा में 22 ट्रेनों के लिये 66 आरपीएफ स्टाफ तैनात

वडोदरा / राजकोट, 11 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम रेलवे में गुजरात के वडोदरा मंडल में कोविड-19 की स्थिति के मद्देनजर स्टेशन परिसरों पर भीड़ को कम करने 22 ट्रेनों के लिये 66 आरपीएफ स्टाफ तैनात किया गया है।
जनसंपर्क अधिकारी खेमराज मीना ने बताया कि वडोदरा मंडल में कोविड-19 के मद्देनज़र स्टेशन परिसरों पर भीड़ को कम करने के लिये मंडल द्वारा कई कदम उठाये जा रहे है। कन्फर्म, आंशिक कन्फर्म और आरएसी टिकट वाले यात्रियों को प्लेटफॉर्म में प्रवेश करने दिया जा रहा है। उन्होंने सभी यात्रियों से अनुरोध किया है कि यात्रा के एक घंटे से पहले स्टेशन परिसर में प्रवेश न करें। मंडल के सभी स्टेशनों पर 30 अप्रैल तक प्लेटफॉर्म टिकिट जारी नहीं किये जायेंगे ताकि भीड़ कम की जा सके। स्टेशन के प्रवेश और बाहर जाने के रास्ते में टिकट चेकिंग स्टाफ की तैनाती की गई है। अनधिकृत लोगों को रोकने के लिये आरपीएफ स्टाफ को ड्यूटी दी गई है। इसके अलावा मंडल के अंर्तगत 22 ट्रेनों के लिये 66 आरपीएफ स्टाफ भी तैनात किया गया। एंट्री पर यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है।
यात्रियों को जागरूक करने के लिये कोविड-19 की गाइडलाइन, प्रोटोकॉल और जागरूकता अभियानों की जानकारी की घोषणा टीवी स्क्रीनों के माध्यम से दी जा रही है। पोस्टर के माध्यम से भी जागरूकता अभियान चलाये जा रहे है। समय-समय पर स्थानीय प्रशासन द्वारा जारी दिशानिर्देशों को भी अमल में लाया जा रहा है।
अनिल, उप्रेती
जारी वार्ता
More News
झांसी: शातिर चोर पुलिस के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार

झांसी: शातिर चोर पुलिस के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार

19 Apr 2024 | 6:45 PM

झांसी 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के प्रेमनगर थानाक्षेत्र में पुलिस और स्वाट टीम ने आम लोगों के साथ अधिकारियों के घरों को भी निशाना बनाने वाले शातिर चोर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

see more..
लोकसभा चुनाव के लिये गांधीनगर सीट से अमित शाह ने भरा नामांकन

लोकसभा चुनाव के लिये गांधीनगर सीट से अमित शाह ने भरा नामांकन

19 Apr 2024 | 6:42 PM

गांधीनगर, 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार के रूप में शुक्रवार को गांधीनगर सीट से अपना नामांकन पत्र भरा।

see more..
image