Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:08 Hrs(IST)
image
राज्य


बांद्रा-मऊ के बीच वडोदरा होकर जाएगी स्‍पेशल ट्रेन

वडोदरा, 11 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम रेलवे ने यात्रियों की सुविधा और उनकी मांग को पूरा करने के लिए बांद्रा टर्मिनस एवं मऊ जंक्‍शन स्‍टेशनों के बीच सूरत, वडोदरा होकर अतिरिक्त साप्‍ताहिक सुपरफास्‍ट स्‍पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है।
मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुमित ठाकुर की ओर से यहां जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इस साप्‍ताहिक स्‍पेशल ट्रेन का विवरण इस प्रकार है। ट्रेन नंबर 09099/09100 बांद्रा टर्मिनस- मऊ जंक्शन सुपरफास्‍ट स्‍पेशल ट्रेन विशेष किराये के साथ (साप्ताहिक)-6 फेरे : ट्रेन नंबर 09099 बांद्रा टर्मिनस- मऊ जंक्शन साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन प्रत्‍येक मंगलवार को बांद्रा टर्मिनस से रात 10.25 बजे प्रस्थान करेगी और गुरुवार को 09.00 बजे मऊ जंक्शन पहुंचेगी। यह ट्रेन 13 से 27 अप्रैल तक चलेगी।
इसी प्रकार ट्रेन नंबर 09100 मऊ जंक्शन-बांद्रा टर्मिनस साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन प्रत्‍येक गुरुवार को मऊ जंक्शन से शाम 07.00 बजे प्रस्थान करेगी और शनिवार को 06.35 बजे बांद्रा टर्मिनस पहुंचेगी। यह ट्रेन 15 से 29 अप्रैल तक चलेगी।
यह ट्रेन दोनों दिशाओं में बोरीवली, वापी, सूरत, वडोदरा, रतलाम, कोटा, सवाई माधोपुर, गंगापुर सिटी, हिंडौन सिटी, बयाना, आगरा कैंट, इटावा, कानपुर सेंट्रल, प्रयागराज जं., जंघई, मरियाहु, जौनपुर और औनरिहार स्टेशनों पर ठहरेगी। इस ट्रेन में एसी 3 टियर, शयनयान और सेकेंड क्लास सीटिंग कोच शामिल हैं। ट्रेन नंबर 09099 की बुकिंग 12 अप्रैल से नामित यात्री आरक्षण केन्‍द्रों और आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर शुरू होगी। ट्रेनों के ठहराव, परिचालन समय, संरचना, बारम्‍बारता और संचालन के दिनों से संबंधित विस्तृत जानकारी के लिए यात्री डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.इएनक्यूयूआईआरवाय.आईएनडीआईएएनआरएआईएल.जीओवी.आईएन पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं। यह स्‍पेशल ट्रेन विशेष किराये के साथ पूर्णत: आरक्षित ट्रेन के रूप में चलेगी।
अनिल, उप्रेती
वार्ता
More News
वोट की ताकत ने ही आस्था को दिलाया सम्मान : योगी

वोट की ताकत ने ही आस्था को दिलाया सम्मान : योगी

28 Mar 2024 | 3:48 PM

मुजफ्फरनगर 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि वोट की ताकत ने ही अयोध्या में 500 सालों के लंबे इंतजार को खत्म कर आस्था को सम्मान दिलाया है।

see more..
अतीक का नजदीकी अपराधी बल्ली पंडित गिरफ्तार

अतीक का नजदीकी अपराधी बल्ली पंडित गिरफ्तार

28 Mar 2024 | 3:43 PM

प्रयागराज,28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागरज के खुल्दाबाद क्षेत्र में माफिया अतीक अहमद के शूटर को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से करीब दस देशी बम जब्त किये।

see more..
image