Tuesday, Apr 16 2024 | Time 10:54 Hrs(IST)
image
राज्य


आप में एक दागी पुलिस अधिकारी को शामिल कर राजनीति में खड़ा करने की कोशिश: लालपुरा

अमृतसर, 21 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता इकबाल सिंह लालपुरा ने सोमवार को कहा कि कुंवर विजय प्रताप सिंह एक अच्छे पुलिस अधिकारी न होकर अपनी छवि उभारने के लिए शुरू से ही दूसरों को बदनाम करने के आदी रहे है।
श्री लालपुरा ने कहा कि कुंवर ने पहली बार 2007 में डी.आई.जी. फिरोजपुर हरदीस सिंह रंधावा, जो कि इससे बहुत सीनियर पुलिस अधिकारी थे, पर झूठे आरोप लगाए, लेकिन आरोप झूठे साबित हुए। उन्होने कहा कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी और कोटकपूरा गोलीकांड की जांच के मामले में इसका उपयोग राजनीतिक लाभ प्राप्त करने और झूठी प्रसिद्धि हासिल करने के लिए किया। कुंवर ने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को तलब कर झूठी प्रसिद्धि हासिल करने की कोशिश की, लेकिन वह उन पर लगाये आरोपों को साबित नहीं कर सका।
उन्होंने कहा कि यह अजीब है कि एक अक्षम पुलिस अधिकारी द्वारा इस रिपोर्ट को तैयार किया गया जिसे माननीय पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय ने खारिज कर दिया है। वह इसका इस्तेमाल राजनीति के लिए भी कर रहे हैं। कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकार को माननीय पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय की कुंवर प्रताप सिंह संबंधी टिप्पणियों की गहन जांच कर सजा देनी चाहिए थी। लेकिन कैप्टन ने उसे सजा से बचाने में भी मदद की। उन्होने कहा कि कुंवर विजय प्रताप सिंह ने अपने कार्यकाल के दौरान प्रचार के लिए अपने सरकारी पद का दुरुपयोग किया है। राजनीति में इसके प्रवेश से किसी अच्छे की उम्मीद नहीं की जा सकती है।
श्री लालपुरा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल झूठे नारों की राजनीति में माहिर हैं। उन्होंने अपनी नीति के अनुसार सही चुनाव किया है। ठाकुर जितेन्द्र वार्ता
More News
मैनपुरी में बसपा के उम्मीदवार बदलने से जंग हुयी रोमांचक

मैनपुरी में बसपा के उम्मीदवार बदलने से जंग हुयी रोमांचक

16 Apr 2024 | 10:43 AM

मैनपुरी 16 अप्रैल (वार्ता) मैनपुरी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी जयवीर सिंह के नामांकन के बाद हुए उलट-फेर में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने अपना प्रत्याशी बदल दिया है।

see more..
बसपा की पांचवीं सूची में धनंजय की पत्नी श्रीकला का नाम शामिल

बसपा की पांचवीं सूची में धनंजय की पत्नी श्रीकला का नाम शामिल

16 Apr 2024 | 10:24 AM

लखनऊ 16 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने लोकसभा चुनाव के लिये मंगलवार को 11 उम्मीदवारों की पांचवीं सूची जारी की। जौनपुर संसदीय क्षेत्र से बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंंह को बसपा प्रत्याशी बनाया गया है जबकि गाजीपुर से डॉ. उमेश कुमार सिंह, बदायूं से मुस्लिम खान,बरेली से छोटेलाल गंगवार, सुल्तानपुर से उदराज वर्मा, फर्रुखाबाद से क्रांति पांडे,बांदा से मयंक द्विवेदी, डुमरियागंज से ख्वाजा समसुद्दीन, बलिया से लल्लन सिंह यादव और वाराणसी से अतहर जमाल लारी को टिकट दिया गया है।

see more..
image