Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:32 Hrs(IST)
image
राज्य


किशोरी सहित पांच ने अलग-अलग जगहों पर की आत्महत्या

सूरत/राजकोट, 22 सितंबर (वार्ता) गुजरात में दो शहरों में पांच अलग-अलग क्षेत्रों में एक किशोरी सहित पांच लोगों ने आत्महत्या कर ली।
पुलिस ने बुधवार को बताया कि सूरत शहर के सचिन क्षेत्र में एक 17 साल की किशोरी ने अपने घर में तथा रांदेर क्षेत्र में पेशांत सोसायटी निवासी अशोकभाई र. सोलंकी की पत्नी भूमिकाबेन (32) ने अपने ही घर में फांसी लगा ली। दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी।
इसी तरह पांडेसरा क्षेत्र में मालधारी वसाहत प्लॉट-8 के रूम नं 05 निवासी आदेशकुमार रा. गुप्ता (32) ने अपने घर में तथा उधना क्षेत्र में शक्ति नगर निवासी भगवान न. ठाकरे (55) ने भी अपने घर में ही फांसी लगा ली। इन दोनों की भी मौके पर ही मौत हो गयी।
एक अन्य घटना राजकोट शहर के आजी डैम क्षेत्र में हुयी जहां कैलाश पार्क शेरी-4 निवासी विवेकभाई ज. टांक (19) ने अपने घर में जहरीली दवा पी ली जिससं वह बेहोश हो गया। बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।
पुलिस ने मामले दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
अनिल.श्रवण
वार्ता
More News
पटना जंक्शन के पास होटल में लगी आग, छह की मौत, 20 घायल

पटना जंक्शन के पास होटल में लगी आग, छह की मौत, 20 घायल

25 Apr 2024 | 4:22 PM

पटना 25 अप्रैल(वार्ता) बिहार की राजधानी पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र में पटना जंक्शन के पास एक होटल में गुरुवार सुबह अचानक आग लगने से छह लोगों की मौत हो गई तथा 20 लोग झुलसकर घायल हो गए।

see more..
image