Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:55 Hrs(IST)
image
राज्य


वडोदरा में पति ने की पत्नी, पुत्री की हत्या

वडोदरा, 13 अक्टूबर (वार्ता) गुजरात में वडोदरा शहर के समा क्षेत्र में पति के पत्नी और पुत्री की हत्या करने का मामला सामने आया है।
पुलिस ने बुधवार को बताया कि तेजसकुमार अं. पटेल को खुद की पत्नी शोभनाबेन (36) और पुत्री काव्या (6) की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने शोभना और काव्या को 11 अक्टूबर की रात साढ़े ग्यारह बजे चूहे मारने की दवा पिला दी थी और तीनों सो गए थे। कुछ देर बाद शोभना के मुंह से आवाज आने लगी तो तेजस ने उसका गला दबा दिया और काव्या का मुंह तकिया रखकर दबा दिया। दोनों में जब हलचल दिखाई नहीं दिया तब करीब दो बजे तेजस ने अपने साले जितेन्द्रसिंह बारिआ को बुलाया और बेहोशी की हालत में दोनों को अस्पताल ले गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
उल्लेखनीय है कि समा केनाल रोड पर स्थित चंदनपार्क सोसाइटी म.नं सी/48 में रविवार की रात मां-बेटी की संदिग्धावस्था में मौत हो गई थी। मां-बेटी की जहर पीने से मौत होने की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी तो पुलिस ने तेजस से विस्तृत पूछताछ शुरू कर दी थी और उसने बताया कि उसने ही चूहे मारने की दवा दोनों को पिला दी थी। तेजस के मोबाइल फोन की जांच करने से पता चला कि उसने गुगल और यू टयूब में रेट किलर, जहर कौन कौन सा है, मौत कैसे होता है। हाउ टू गिव डेथ, हाउ टू किल ए मेन विथ पिलो सर्च किया था। तेजस को किसी दूसरी महिला से भी प्रेम था, यह बात भी शोभना को पता चल गयी थी और शोभना इस बात को लेकर भी तेजस के साथ झगड़ा करती रहती थी। शोभना की जिद के कारण ही उसे ससुराल में घर जमाई बन कर रहना पड़ता था, जो उसे पसंद नहीं था।
अनिल.श्रवण
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

कंगना रनौत का जैसलमेर, बाड़मेर एवं बालोतरा मे रोड शो

24 Apr 2024 | 11:20 PM

बाड़मेर/जैसलमेर/बालोतरा 24 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में बाड़मेर, जैसलमेर एवं बालोतरा जिला मुख्यालयों पर रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image