Tuesday, Nov 30 2021 | Time 20:02 Hrs(IST)
image
राज्य


अवैध देह व्यापार का भंडाफोड़,नाबालिग सहित सात युवतियों को छुड़ाया

वडोदरा, 22 अक्टूबर (वार्ता) गुजरात में वडोदरा शहर के पाणीगेट क्षेत्र में अवैध देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने एक नाबालिग बालिका सहित सात युवतियों को छुड़ा कर एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर वाघोडिया रोड़ पर वैकुंठ चार रास्ता के निकट सनराइझ टावर के फ्लैट नंबर 205 पर बोगस ग्राहक भेजकर छापा मारा गया। इस दौरान वहां से देह व्यापार चला रही एक महिला और तीन ग्राहकों को पकड़ लिया गया और उनके चंगुल से एक नाबालिग लड़की और सात युवतियों को छुड़ा लिया गया। मौके से 24,300 रुपये, तीन वाहन, 253 कंडोम, तीन मोबाइल फोन सहित अन्य सामान जब्त कर लिया गया।
पुलिस ने मामला दर्ज करके इस सिलसिले में अन्य आरोपियों को पकड़ने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
अनिल, जितेन्द्र
वार्ता
More News
भाजपा की यात्रा तोड़ेगी जातिवाद, तुष्टिकरण और वंशवाद की सीमायें: योगी

भाजपा की यात्रा तोड़ेगी जातिवाद, तुष्टिकरण और वंशवाद की सीमायें: योगी

30 Nov 2021 | 7:56 PM

लखनऊ 30 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश स्तर पर छह यात्रायें निकालेगी। इन यात्राओं के जरिये जनता को न सिर्फ केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी कार्यों और उपलब्धियों की जानकारी हाेगी बल्कि यह यात्रा जातिवाद, तुष्टिकरण और वंशवाद की सीमाओं को तोड़ देगी।

see more..
धामी ने जसपुर को दी 1650.66 लाख रुपये की विकास योजनाओं की सौगात

धामी ने जसपुर को दी 1650.66 लाख रुपये की विकास योजनाओं की सौगात

30 Nov 2021 | 7:55 PM

नैनीताल/जसपुर, 30 नवम्बर (वार्ता) मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को जसपुर के मंडी परिसर में 1650.66 लाख रूपये लागत की विकास योजनाओं का लोकार्पण एंव शिलान्यास किया, जिनमें 61.43 लाख रुपए लागत की 3 योजनाओं का लोकार्पण व 1589.23 लाख रुपये लागत की 9 योजनाओं का शिलान्यास शामिल है।

see more..
बसपा,कांग्रेस और सुभासपा के नेता भाजपा में शामिल

बसपा,कांग्रेस और सुभासपा के नेता भाजपा में शामिल

30 Nov 2021 | 7:51 PM

लखनऊ 30 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले दल बदलने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में मंगलवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा),कांग्रेस,प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण की।

see more..
image