Friday, Apr 19 2024 | Time 10:01 Hrs(IST)
image
राज्य


क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहा सटोरिया गिरफ्तार

राजकोट, 29 अप्रैल (वार्ता) गुजरात में राजकेाट शहर के थोराणा क्षेत्र में मोबाइल फोन से क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे एक क्रिकेट सटोरिए को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस ने बताया कि सूचना के आधार पर गुजरात हाउसिंग बोर्ड क्वार्टर्स महादेव चौक के निकट छापा मारा गया। इस दौरान मोबाइल फोन से क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे अधेड़ उम्र के एक व्यक्ति को पकड़ लिया गया। उससे 10,000 रुपये कीमत का एक मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया। वह मोबाइल फोन से लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच चल रहे क्रिकेट मैच पर देर रात सट्टा लगा रहा था। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान गुजरात हाउसिंग बोर्ड क्वार्टर निवासी अरविंदभाई के. देवमुरारी (54) के रूप में की गयी है।
पुलिस ने मामला दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।
अनिल.श्रवण
वार्ता
More News
चिदंबरम, कार्ति को भरोसा इंडिया समूह तमिलनाडु की सभी 39 लोकसभा सीटें जीतेगा

चिदंबरम, कार्ति को भरोसा इंडिया समूह तमिलनाडु की सभी 39 लोकसभा सीटें जीतेगा

19 Apr 2024 | 9:56 AM

चेन्नई, 19 अप्रैल (वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने विश्वास जताया कि विपक्ष के नेतृत्व वाला इंडिया समूह तमिलनाडु की सभी 39 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगा। राज्य की सभी 39 सीटों के लिए मतदान शुक्रवार सुबह शुरू हुआ।

see more..
भजनलाल ने किया अपना मताधिकार का उपयोग

भजनलाल ने किया अपना मताधिकार का उपयोग

19 Apr 2024 | 9:55 AM

जयपुर 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने लोकसभा चुनाव में शुक्रवार को यहां अपने मताधिकार का उपयोग किया।

see more..
image