Tuesday, Jun 18 2024 | Time 22:03 Hrs(IST)
image
राज्य


महुवा-सूरत एक्सप्रेस का दामनगर पर ठहराव जारी

भावनगर, 08 मई (वार्ता) महुवा-सूरत एक्सप्रेस ट्रेन का पश्चिम रेलवे में गुजरात के भावनगर मंडल के दामनगर स्टेशन पर प्रायोगिक ठहराव को जारी रखने का निर्णय लिया गया है।
सीनियर डीसीएम माशूक अहमद के अनुसार रेल मंत्रालय के आदेशानुसार महुवा-सूरत-महुवा एक्सप्रेस ट्रेन (20956/20955) का दामनगर स्टेशन पर 27 जनवरी से छह महीने के लिए प्रायोगिक तौर पर ठहराव शुरू किया गया था। पश्चिम रेलवे ने इस ट्रेन के समाप्त हो रहे प्रायोगिक ठहराव को अगले आदेश तक जारी रखने का निर्णय लिया है। इस ट्रेन का विस्तृत विवरण इस प्रकार है।
महुवा से चलकर सूरत को जाने वाली गाड़ी संख्या 20956 महुवा-सूरत एक्सप्रेस का दामनगर रेलवे स्टेशन पर आगमन/प्रस्थान का समय क्रमशः 20.59/21.00 बजे है। यह ट्रेन सप्ताह में पांच दिन सोमवार, मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को दामनगर स्टेशन पर रूकती है।
इसी प्रकार सूरत से चलकर महुवा को जाने वाली गाड़ी संख्या 20955 सूरत-महुवा एक्सप्रेस का दामनगर रेलवे स्टेशन पर आगमन/प्रस्थान का समय क्रमशः 07.10/07.11 बजे है। यह ट्रेन भी दामनगर स्टेशन पर सप्ताह में पांच दिन मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार, रविवार और सोमवार को रुकती है।
अनिल.श्रवण
वार्ता
More News
एक छत के नीचे उपलब्ध होंगी सभी कृषि सुविधायें: अनुप्रिया

एक छत के नीचे उपलब्ध होंगी सभी कृषि सुविधायें: अनुप्रिया

18 Jun 2024 | 9:55 PM

प्रतापगढ़ 18 जून (वार्ता) केन्द्रीय रसायन उर्वरक राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने मंगलवार को कहा कि किसानो को एक छत के नीचे सभी कृषि सुविधायें उपलब्ध करायी जायेंगी।

see more..
मोदी ने तीसरी जीत को बड़ी उपलब्धि, जनता के असीम स्नेह का परिणाम बताया

मोदी ने तीसरी जीत को बड़ी उपलब्धि, जनता के असीम स्नेह का परिणाम बताया

18 Jun 2024 | 9:48 PM

वाराणसी, 18 जून (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता की विशाल आकांक्षाओं और अथाह अपेक्षाओं के बीच अपनी सरकार की जीत को एक बड़ी उपलब्धि बताते हुए मंगलवार को कहा कि यह उनकी सरकार के प्रति लोगों के विश्वास का परिणाम है।

see more..
image