Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:16 Hrs(IST)
image
राज्य


अहमदाबाद में दो दिवसीय दिव्य दरबार का आयोजन

अहमदाबाद, 17 मई (वार्ता) गुजरात के अहमदाबाद में दो दिवसीय दिव्य दरबार का आयोजन 29 एवं 30 मई को किया जाएगा।
राधिका सेवा समिति द्वारा बुधवार को यहां जारी एक बयान में बताया गया है कि अहमदाबाद में पहली बार बागेश्वर धाम का दिव्य दरबार आयोजित होने जा रहा है। जिसमें प्रसिद्ध धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य दरबार 29 मई एवं 30 मई को लगेगा। इस समिति द्वारा दिव्य दरबार का यहां आयोजन किया गया है।
उल्लेखनीय है कि बागेश्वर धाम मंदिर मध्य प्रदेश के छत्तरपुर जिले में स्थित है। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक कथाकार हैं। उनका 'दिव्य दरबार' 29 और 30 मई को शाम पांच बजे से धर्म-कर्म-ज्ञान-श्रद्धा-भक्ति और सनातन प्रचार को बढ़ावा देने के लिए राधिका सेवा समिति द्वारा अहमदाबाद में घाटलोडिया एक्सटेंशन, चाणक्यपुरी सेक्टर-6, शक्ति चौक में आयोजित किया जाएगा।
पुरुषोत्तम आर शर्मा और आचार्य प्रमोद महाराज के मार्गदर्शन में इस पूरे कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा हैं। इस अवसर पर अमित पी. शर्मा, राजेश कुमार डुडके, नीरज शास्त्री, बिपिन मिश्रा, मुन्नालाल शर्मा, अभिषेक शर्मा, सुभाष दुबे एवं सत्यप्रकाश दीक्षित सहित समिति के सभी सदस्य उपस्थित रहेंगे।
अनिल,जांगिड़
वार्ता
More News
संविधान नहीं अखिलेश,राहुल का राजनीतिक भविष्य जरूर है खतरे में: केशव प्रसाद मौर्य

संविधान नहीं अखिलेश,राहुल का राजनीतिक भविष्य जरूर है खतरे में: केशव प्रसाद मौर्य

20 Apr 2024 | 7:12 PM

इटावा,20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि देश का संविधान तो खतरे में नहीं है लेकिन सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी का राजनैतिक भविष्य जरूर खतरे में दिखाई दे रहा है।

see more..
मुख्यमंत्री साय ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख की सहायता राशि देने की घोषणा की

मुख्यमंत्री साय ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख की सहायता राशि देने की घोषणा की

20 Apr 2024 | 6:54 PM

रायगढ़ 20 अप्रैल (वार्ता) ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले में शुक्रवार को महानदी में नौका पलटने से उसमें सवार करीब 70 लोगों में से सात की मौत हो गई और एक व्यक्ति अभी भी लापता है। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने मृतकों के परिजनों के लिए चार-चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने के संबंध में निर्देश आज जिला प्रशासन को दिए।

see more..
image