Thursday, Jun 13 2024 | Time 09:07 Hrs(IST)
image
राज्य


विकसित गुजरात बनाने में हम कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे: मोदी

पालनपुर, 01 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को बनासकांठा में कहा कि विकसित भारत बनाने के लिए विकसित गुजरात बनाने में हम कोई कोर कसर नहीं छोडेंगे।
श्री मादी ने यहां एक जनसभा को गुजराती में संबोधित करते हुए कहा कि आज गुजरात का स्थापना दिवस है। यह दिवस हम सब के लिए नए संकल्प और नई ऊर्जा का दिन है। इसलिए इस समय एक मई को हम संकल्प लें कि विकसित भारत बनाने के लिए विकसित गुजरात बनाने में हम कोई कमी नहीं रहने देंगे।
प्रधानमंत्री ने कहा कि आप सबने मुझे 2014 में दिल्ली में भेज करके देश की सेवा करने का अवसर दिया और वो दिन याद कीजिए 2014 के पहले जो सरकार थी तब देश में चारों तरफ जो खबरें रहतीं थीं आतंकवाद, घोटाले, चारों तरफ भ्रष्टाचार, देश निराशा के गर्त में डूब गया था। देश का नौजवान यह सोचता था कि मेरे भविष्य का क्या होगा। ऐसे विकट कालखंड में आप लोगों ने मुझे देश की सेवा करने का मौका दिया। दोबारा 2019 में आपने मुझे अवसर दिया। एक मजबूत सरकार का मेंडेट दिया। मैं एक बार फिर से देश की सेवा में आपका आशीर्वाद लेने पहुंचा हूं।
उन्होंने कहा, “वर्ष 2024 के चुनाव में मैं (नरेन्द्र मोदी) 20-22 साल का अनुभव को लेकर आया हूं। दस साल मैंने देश को चलाया है, देश ने मेरे कार्यकाल में नई ऊंचाइयों को छूंआ है। देश के सामर्थ्य को मैंने भली भंति जाना है, समझा है। उस सामर्थ्य से मैं पुजारी बन गया हूं। देश के उस सामर्थ्य के आधार पर मैं गारंटी लेकर आया हूं। मेरी गारंटी है आने वाले मेरे तीसरे टर्म में मैं हिंदुस्तान को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाकर रहूंगा।”
अनिल, उप्रेती
वार्ता
image