Friday, Mar 29 2024 | Time 10:52 Hrs(IST)
image
राज्य


असम के साथ मेरा पुराना नाता: मोदी

गुवाहाटी 26 मार्च (वार्ता) स्थानीय मुद्दों काे उठाकर लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने में माहिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज असम की रैलियों में भी ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते हुए कहा कि असम के साथ उनका पुराना नाता है।
राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा और गठबंधन सहयोगियों के लिए श्री मोदी ने पांच रैलियों को संबोधित किया और इन सभी रैलियों में अपने भाषण की शुरूआत उन्होंने स्थानीय बोली में की। इन रैलियों में श्री मोदी अपने ‘चायवाला’ इतिहास का जिक्र करने से भी नहीं चूके।
श्री मोदी ने कहा कि वह बचपन के दिनों में चाय बेचते थे। उन्होंने कहा,“मेरा असम के साथ पुराना संबंध है। मैं असम की चाय बेचता था और अपनी आजीविका चलाते थे।”
प्रधानमंत्री ने भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और केन्द्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल की जमकर तारीफ की और उन्हें सक्षम और योग्य नेता बताया।
देवेन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
मुख्तार की मौत पर सपा-बसपा दुखी, मायावती ने की जांच की मांग

मुख्तार की मौत पर सपा-बसपा दुखी, मायावती ने की जांच की मांग

29 Mar 2024 | 10:40 AM

लखनऊ 29 मार्च (वार्ता) माफिया डॉन और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मौत पर समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने दुख व्यक्त किया है।

see more..
जरायम की दुनिया से लेकर राजनीति के गलियारों तक चलता था मुख्तार का सिक्का

जरायम की दुनिया से लेकर राजनीति के गलियारों तक चलता था मुख्तार का सिक्का

29 Mar 2024 | 10:06 AM

मऊ/गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) तीन दशक से अधिक समय तक जरायम की दुनिया में हुकूमत करने माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की तूती पूर्वांचल की राजनीति में भी सिर चढ़ कर बोलती थी।

see more..
image