Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:18 Hrs(IST)
image
राज्य


नागालैंड में हथियारों एवं गोला बारूद का जखीरा बरामद

कोहिमा, 27 सितंबर (वार्ता) असम राइफल्स के जवानों ने नागालैंड के मोकोचुंग जिले में वमुकन गांव के ग्राम विकास बोर्ड के कार्यालय से हथियारों एवं गोला-बारूद का विशाल जखीरा बरामद किया है।
असम राइफल्स के पुलिस महानिरीक्षक के जनसंपर्क अधिकारी की ओर से आज जारी एक बयान के मुताबिक 44 असम राइफल्स के जवानों ने कल वमुकन गांव के ग्राम विकास बोर्ड के कार्यालय से हथियारों एवं गोला बारूद का जखीरा बरामद किया। इस भंडार में एके-56 राइफल, 7.62 मिमी सेल्फ लोडिंग राइफल, चीन और अमेरिका निर्मित कारबाईन और अन्य हथियार तथा विस्फोटक शामिल हैं। यह भंडार कार्यालय की छत के भीतर छुपा कर रखा गया था।
उन्होंने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर 44 असम राइफल्स ने अभियान चलाया और यह जखीरा बरामद किया। ग्राम विकास बोर्ड के कार्यालय में इतनी भारी संख्या में हथियारों की बरामदगी से पदाधिकारियों की भूमिका पर सवाल खड़े हो गये हैं।
यामिनी. मनीषा
वार्ता
More News
केरल में मतदान अधिकारी, बीएलओ  निलंबित

केरल में मतदान अधिकारी, बीएलओ निलंबित

20 Apr 2024 | 2:02 PM

कन्नूर, 20 अप्रैल (वार्ता) केरल में कन्नूर के जिला कलेक्टर एवं चुनाव अधिकारी अरुण के विजयन ने मतदान प्रक्रिया के दौरान कन्नूर संसदीय क्षेत्र के बूथ 70 में एक मतदाता को प्रतिरुपित करने की शिकायत पर शनिवार को एक मतदान अधिकारी और बूथ स्तर अधिकारी (बीएलओ) को निलंबित कर दिया।

see more..
image