Friday, Mar 29 2024 | Time 11:50 Hrs(IST)
image
राज्य


दोहरे हत्याकांड मामले में दो अपराधी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

बेगूसराय 26 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के बेगूसराय जिले के एफसीआई पुलिस आउट थाना क्षेत्र में दस दिन पूर्व दादा-पोता हत्या मामले में पुलिस ने आज दो अपराधियों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में हथियार बरामद किया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि खगड़िया जिला निवासी राजेन्द्र सिंह (72) अपने पोते नकुल सिंह (20) के साथ बिहट गांव के सुदी टोला स्थित रिश्तेदार रामचरित्र ठाकुर के घर आये हुए थे। 15 अक्टूबर की देर रात छह-सात की संख्या में अपराधी श्री ठाकुर के घर प्रवेश कर गये और हथियार के बल पर दादा-पोते का अपहरण कर लिया। अपराधियों ने गांव से कुछ दूर ले जाने के बाद दोनो की गोली मारकर हत्या कर दी थी।
सूत्रों ने बताया कि पुलिस संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर मामले में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही थी। इस दौरान सूचना मिली की हत्या मामले में शामिल अपराधी बिहट इलाका स्थित एक ठिकाने पर छुपे हुये हैं। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये उक्त ठिकाने पर छापेमारी कर अपराधी अजीत कुमार उर्फ शूटरवा और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया। मौके से पुलिस ने एक कार्बाइन ,चार पिस्तौल, सात देशी कट्टा और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया। पुलिस दोनों अपराधियों से पूछताछ कर रही है।
सं प्रेम सूरज रमेश
वार्ता
More News
बीएसएफ ने अमृतसर में ड्रोन, हेरोइन बरामद किया

बीएसएफ ने अमृतसर में ड्रोन, हेरोइन बरामद किया

29 Mar 2024 | 11:49 AM

जालंधर 29 मार्च (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर जिले में एक पाकिस्तानी ड्रोन और एक किलो से अधिक हेरोइन बरामद की है।

see more..
यूपी में ‘क़ानून-व्यवस्था का शून्यकाल है : अखिलेश

यूपी में ‘क़ानून-व्यवस्था का शून्यकाल है : अखिलेश

29 Mar 2024 | 11:49 AM

लखनऊ 29 मार्च (वार्ता) माफिया सरगना और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की मौत काे निशाना बना कर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर प्रहार करते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जो हुकूमत जिंदगी की हिफ़ाज़त न कर पाये उसे सत्ता में बने रहने का कोई हक़ नहीं है।

see more..
जम्मू-कश्मीर के रामबन में यात्री टैक्सी के खाई में गिरने से दस की मौत

जम्मू-कश्मीर के रामबन में यात्री टैक्सी के खाई में गिरने से दस की मौत

29 Mar 2024 | 11:13 AM

जम्मू, 29 मार्च (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में शुक्रवार सुबह एक यात्री टैक्सी के फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से कम से कम 10 यात्रियों की मौत हो गई।

see more..
image