Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:09 Hrs(IST)
image
राज्य


सुपौल में दहेज के लिए महिला की जलाकर हत्या

सुपौल 10 दिसम्बर (वार्ता) बिहार में सुपौल जिले के कुनौली थाना क्षेत्र में दहेज के लिए कल देर रात एक महिला की जलाकर हत्या कर दी गयी ।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि मधुबनी जिले के लौकही थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव की महिला शिव कुमारी देवी (40) की शादी पांच वर्ष पूर्व कुनौली वार्ड संख्या नौ निवासी आनंद कुमार राम के साथ हुयी थी । महिला को ससुराल में दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था और देर रात किरासन तेल डालकर महिला की हत्या कर दी गयी ।
सूत्रों ने बताया कि मृतका का पति आनंद कुमार राम वाराणसी में नौकरी करता है । इस सिलसिले में महिला के पिता के बयान पर ससुर राजेन्द्र राम और सास कमली देवी के खिलाफ संबंधित थाना में दहेज हत्या का मामला दर्ज किया गया है । घटना के बाद से आरोपी फरार हैं । शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
सं.उमेश.शिवा
वार्ता
More News
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
पश्चिम रेलवे विभिन्‍न गंतव्‍यों के लिए चलाएगी तीन जोड़ी समर स्‍पेशल ट्रेनें

पश्चिम रेलवे विभिन्‍न गंतव्‍यों के लिए चलाएगी तीन जोड़ी समर स्‍पेशल ट्रेनें

25 Apr 2024 | 9:55 PM

वडोदरा, 25 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम रेलवे ने यात्रियों की सुविधा तथा यात्री भार को पूरा करने के उद्देश्य से विशेष किराये पर तीन जोड़ी समर स्‍पेशल ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया है।

see more..
image