Sunday, Jan 21 2018 | Time 02:44 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • भाड़े के हत्यारे थे विनोद राय, मिलनी चाहिए सजा: ए राजा
  • काबुल में बंदूकधारियों ने होटल पर किया हमला
  • दिल्ली में बवाना की तीन फैक्ट्रियों में विकराल आग, 17 की मौत
मुम्बई Share

पुरोहित ने एटीएस पर लगाए आरोप

मुंबई 11जनवरी (वार्ता) मालेगांव बम विस्फोट मामले में गिरफ्तार पूर्व लेफ्टीनेंट कर्नल प्रसाद पुरोहित ने महराष्ट्र आतंकवाद विरोधी दस्ता (एटीएस) पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने उसके खिलाफ झूठे आरोप लगाये थे और यहां तक कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआइए) भी उसकी जांच से सहमत नहीं है।
निचली अदालत द्वारा अस्वीकार की गयी जमानत याचिका को चुनौती देते हुए पुरोहित के वकील श्रीनाथ शिवडे ने आरोप लगाया कि एटीएस ने उसके मुवक्किल के खिलाफ मनगढ़त और झूठे आरोप लगाये थे और यह एनआइए द्वारा दायर आरोपपत्र में साबित हो गया था।
न्यायमूर्ति आरवी मोरे और न्यायमूर्ति शालिनी फानसाल्कर जोशी की खंडपीठ पुरोहित की अपील पर सुनवाई कर रही थी। यह सुनवायी कल भी जारी रहेगी।
उल्लेखनीय है कि पुरोहित को मालेगांव विस्फोट में संलिप्तता के आरोप में 05 नवंबर 2008 को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले की जांच का जिम्मा एटीएस के पास था लेकिन बाद में इसे एनआइए को दे दिया गया । एनआइए इस मामले से मकोका के प्रावधान हटा दिये थे और मुख्य आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह सहित कुछ आरोपियों को क्लीन चिट दे दी थी।

आशा, अमित
वार्ता
More News
मोदी शिमला पहुंचे

मोदी शिमला पहुंचे

27 Dec 2017 | 12:30 PM

शिमला, 27 दिसम्बर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश के मनोनीत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आज यहां पहुंचे।

 Sharesee more..
मोदी का चंडीगढ़ में स्वागत

मोदी का चंडीगढ़ में स्वागत

27 Dec 2017 | 11:08 AM

चंडीगढ़, 27 दिसम्बर(वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिये शिमला जाने के दौरान यहां चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर पहुंचे।

 Sharesee more..
image